ड्रग्स केस में फिल्म अभिनेता अरमान कोहली के घर पर NCB की रेड, ड्रग पेडलर से कनेक्शन का आरोप

बॉलीवुड ड्रग्स मामले में आज एनसीबी ने एक और बड़ा कदम उठाया है। एनसीबी ने ड्रग्स केस में बॉलीवुड के अभिनेता अरमान कोहली के घर पर रेड मारी है, वैसे तो अरमान कोहली का नाम विवादों से पहले भी जुड़ा रहा है

अरमान कोहली के घर पर NCB की छापेमारी
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने आज 28 अगस्त को मुंबई में फिल्म अभिनेता अरमान कोहली के घर पर छापा मारा है। एक ड्रग पेडलर से कनेक्शन के आरोप में अरमान कोहली के घर पर ये छापेमारी हुई है। 27 अगस्त की रात को एनसीबी ने एक ड्रग पेडलर को पकड़ा था, उससे पूछताछ के बाद मिले सबूतों के आधार पर अरमान कोहली के घर पर छापेमारी की गई है।

गौरव दीक्षित को ड्रग्स केस में किया गया था गिरफ्तार
इससे पहले एनसीबी ने 27 अगस्त को टेलीविजन एक्टर गौरव दीक्षित को ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया था। गौरव दीक्षित के घर से कुछ वक्त पहले एनसीबी ने रेड के दौरान एमडी ड्रग्स चरस और दूसरे ड्रग्स बरामद किए थे। गौरव दीक्षित की गिरफ्तारी फिल्म कलाकार एजाज खान से पूछताछ के आधार पर हुई थी।

मार्च 2021 में एजाज खान की हुई थी गिरफ्तारी
गौरतलब है कि ड्रग्स केस में एनसीबी ने मार्च 2021 में फिल्म अभिनेता एजाज खान को गिरफ्तार किया था। ड्रग्स केस में ड्रग पेडलर शादाब बटाटा की गिरफ्तारी के बाद अभिनेता एजाज खान का नाम सामने आया था। एजाज खान पर बटाटा गैंग का ही हिस्सा होने का आरोप है। ध्यान रहे कि एनसीबी ने मुंबई के सबसे बड़े ड्रग्स सप्लायर फारूख बटाटा के बेटे शादाब बटाटा को एजाज खान से पहले गिरफ्तार किया था और साथ में करीब 2 करोड़ रुपए की ड्रग्स बरामद की थी।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In मनोरंजन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

PM मोदी बिहार से लोकसभा चुनाव अभियान का आगाज करेंगे, पश्चिम चंपारण के बेतिया में 13 जनवरी को पहली रैली करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2024 लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत बिहार से कर सकते हैं। न्यूज ए…