एम्स के एक और डॉक्टर ने की सुसाइड, फांसी पर लटकी मिली लाश

एम्स दिल्ली से जुड़ी संदेहास्पद मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है, आज एक बार फिर एम्स के एक और डॉक्टर ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। दिल्ली पुलिस को डॉक्टर का शव उसके घर से सड़ी-गली अवस्था में मिला है।

डॉक्टर ने फांसी लगाकर खुदकुशी की

एम्स दिल्ली से जुड़ी संदेहास्पद मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है, आज एक बार फिर एम्स के एक और डॉक्टर ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। दिल्ली पुलिस को डॉक्टर का शव उसके घर से सड़ी-गली अवस्था में मिला है। इससे पुलिस संभावना जता रही है कि यह सुसाइड दो-तीन पहले की गई है। पुलिस ने मृतक डॉक्टर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक की पहचान डॉ. मोहित के रूप में

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस स्टेशन हौज खास में दोपहर 3:10 बजे एक पीसीआर कॉल आई कि गौतम नगर के एक घर से दुर्गंध आ रही थी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम को मकान के दूसरी मंजिल पर एक पुरुष का शव अंदर से बंद कमरे में फांसी पर लटका मिला, जिसकी पहचान 40 वर्षीय डॉ. मोहित सिंघला के रूप में हुई है। डॉ मोहित सिंघला बाल रोग विभाग, एम्स अस्पताल में कार्यरत था और 11 अगस्त यानि मंगलवार को वो आखिरी बार अपने ऑफिस गया था।

मोहित वर्ष 2006 से अकेले रह रहा था

मोहित सिंघला पंचकुला, चंडीगढ़ के स्थायी निवासी है। बताया जा रहा कि वर्ष 2006 से इस कमरे में वह अकेले रह रहा था। गौरतलब है कि अभी कुछ दिन पहले ही एम्स में पढ़ रहे एक मेडिकल स्टूडेंट ने भी सुसाइड कर ली थी। पुलिस के मुताबिक, एम्स के हॉस्टल नंबर 19 के छत से कूदकर एक डॉक्टर ने खुदकुशी कर ली थी, डॉक्टर की पहचान विकास के रूप में हुई थी, विकास 22 साल का था और बेंगलुरु का रहने वाला था।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In नोएडा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

PM मोदी बिहार से लोकसभा चुनाव अभियान का आगाज करेंगे, पश्चिम चंपारण के बेतिया में 13 जनवरी को पहली रैली करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2024 लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत बिहार से कर सकते हैं। न्यूज ए…