दिल्ली जल बोर्ड के कर्मचारी ने पानी की टंकी में कूदकर सुसाइड की

पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार फेज-2 में आज उस वक्त हड़कंप मच गया जब दिल्ली जल बोर्ड के एक कर्मचारी ने पानी की टंकी में कूदकर जान दे दी। घटना की जानकारी मिलते ही दिल्ली पुलिस मौके पर पहुंची और दिल्ली जल बोर्ड के कर्मचारी के शव को अपने कब्जे में ले लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक की पहचान विनय के रूप में हुई

पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार फेज-2 में आज उस वक्त हड़कंप मच गया जब दिल्ली जल बोर्ड के एक कर्मचारी ने पानी की टंकी में कूदकर जान दे दी। घटना की जानकारी मिलते ही दिल्ली पुलिस मौके पर पहुंची और दिल्ली जल बोर्ड के कर्मचारी के शव को अपने कब्जे में ले लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मौके पर जांच में जुटी हुई है, मृतक की पहचान विनय के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि जल बोर्ड के कर्मचारी ने घरेलू कलह की वजह से जल बोर्ड के पानी की टंकी के अंदर कूदकर आत्महत्या कर ली है।

विनय ने सुसाइड करने से पहले बड़े भाई से बात की

हालांकि, यह भी बताया जा रहा है कि मरने से पहले विनय ने अपने भाई से जो पुणे में रहता है, उससे व्हाट्सएप के जरिए वीडियो कॉलिंग करके बात बात की, अपने भाई को विनय ने उसने कहा कि यह मेरी आखिरी बात है और फिर उसके बाद विनय ने अपना फोन स्विच ऑफ कर लिया। बाद में उसने पानी की टंकी के अंदर कूदकर सुसाइड कर लिया, परिजनों को इसकी जानकारी मिलने पर विनय के घर में कोहराम मच गया। विनय के आत्महत्या करने की वजह का पता नहीं चल पाया है।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In नोएडा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

PM मोदी बिहार से लोकसभा चुनाव अभियान का आगाज करेंगे, पश्चिम चंपारण के बेतिया में 13 जनवरी को पहली रैली करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2024 लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत बिहार से कर सकते हैं। न्यूज ए…