दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, CBI का 5 लाख का इनामी आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस के क्राइम बांच को आज यानि 13 सितंबर की दोपहर को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो सीबीआई द्वारा पांच लाख रुपए का इनामी आरोपी है।

सीबीआई ने धवल पर 5 लाख का इनाम रखा था
दिल्ली पुलिस द्वारा गिरफ्तार पांच लाख रुपए का इनामी आरोपी का नाम धवल त्रिवेदी है। सीबीआई मुंबई ने धवल त्रिवेदी पर पांच लाख का इनाम रखा था। मिली जानकारी के मुताबिक, धवल कई बार अपना नाम बदल कर अपराध की दुनिया में क्राइम को अंजाम दे रहा था। इस आरोपी का नाम धवल त्रिवेदी उर्फ मुखितयार सिंह उर्फ सतनाम सिंह उर्फ सुरजीत सिंह बताया जा रहा है। धवल त्रिवेदी गुजरात का रहने वाला है।

धवल को आजीवन कारावास की सजा मिली हुई है
गिरफ्तार धवल त्रिवेदी पर पास्को एक्ट के तहत एक केस गुजरात के राजकोट में दर्ज है, इस केस में उसे आजीवन कारावास की सजा मिली है। हालांकि वह पैरोल पर बाहर आया और बाहर आते ही फिर से अपराध की दुनिया में कूद गया। धवल महाराष्ट्र के एक परिवार में 1970 में जन्मा था, उसने एमए की पढ़ाई अंग्रेजी विषय में गुजरात यूनिवर्सिटी, अहमदाबाद से की है। सीआईडी के द्वारा दायर चार्जशीट के मुताबिक, यह खतरनाक अपराधी था, जिसने 8 महिलाओं जिसमें नाबालिग बच्चियां भी थी उसे किडनैप किया था। धवल अपनी पहचान छुपाने के लिए भेष बदलने में माहिर है, यह स्कूल में प्रिसिंपल की नौकरी भी कर चुका है।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In नोएडा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

PM मोदी बिहार से लोकसभा चुनाव अभियान का आगाज करेंगे, पश्चिम चंपारण के बेतिया में 13 जनवरी को पहली रैली करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2024 लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत बिहार से कर सकते हैं। न्यूज ए…