दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी, ठक-ठक गैंग के सरगना पी सिल्वा गिरफ्तार

दिल्ली के आईआईटी फ्लाईओवर पर पायलट पर हमला करने वाले पी सिल्वा को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पी सिल्वा पर मकोका समेत अनेक दर्जनों मामले दर्ज हैं।

ठक-ठक गैंग का सरगना पी सिल्वा गिरफ्तार
दिल्ली के आईआईटी फ्लाईओवर पर पायलट पर हमला करने वाले और मकोका आरोपी पी सिल्वा को दक्षिणी दिल्ली जिला पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार पी सिल्वा ठक-ठक गैंग का सरगना है। पी सिल्वा पर मकोका यानि महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण कानून, हत्या की कोशिश, लूटपाट समेत एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। पी सिल्वा के ठक-ठक गैंग ने ही गत दिनों मास्क लगाकर ताबड़तोड़ वारदात की थी, आईआईटी के पास आरोपी ने निजी कंपनी के पायलट को लूट लिया था।

पी सिल्वा ने 2018 में आपराधिक गतिविधि शुरू की
दक्षिणी दिल्ली जिले के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि गिरफ्तार पी सिल्वा ठक-ठक गैंग का सरगना भी है, उसने वर्ष 2018 में अपनी आपराधिक गतिविधि शुरू की और हाल में ही हत्या की कोशिश समेत अन्य धाराओं के तहत मामले दर्ज हैं। पी सिल्वा ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक पायलट से आईआईटी फ्लाईओवर पर लूटपाट की थी। चोरी, डकैती, झपटमारी और आर्म्स एक्ट के दर्जन से अधिक मामलों में उसकी संलिप्तता है। जेल के अंदर से भी पी सिल्वा कथित तौर पर अपने गिरोह के सदस्यों यानि ठक-ठक गैंग को पूरी दिल्ली और आसपास के इलाकों में आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देने के लिए नियंत्रित करता रहा है।

ठक-ठक गैंग का सरगना पी सिल्वा गिरफ्तार
पी सिल्वा दिल्ली के अंबेडकर नगर थाने इलाके का हिस्ट्रीशीटर भी है, जब वह जेल से बाहर आया तो दोबारा गिरोह के साथ वारदात करने लगा, उसके आतंक के कारण पुलिस या अदालत में बयान देने के लिए भी गवाह नहीं आते हैं। पी सिल्वा बेनामी संपत्तियों पर कब्जा भी करता था, उगाही और कब्जे के पैसे से वाहनों की खरीद में निवेश करने और अपने परिवार के सदस्यों के नाम पर निवेश करता था, उसने अपने परिवार वालों के नाम पर दर्जनों प्रॉपर्टी बनाई है। ध्यान रहे कि 2 जून को कैब से एयरपोर्ट जा रहे स्पाइसजेट के पायलट युवराज तेवतिया को आईआईटी के पास 10 से ज्यादा लोगों ने कैब का शीश तोड़ कर बंदूक दिखाकर सामान और 34 हजार रुपए नकद छीनकर पेट में चाकू से वार कर फरार हो गया था, इस मामले की जांच में पी सिल्वा का नाम सामने आया था।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In दिल्ली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

केएस भगवान का आपत्तिजनक बयान, कहा- ‘भगवान राम हर दोपहर अपनी पत्नी सीता के साथ बैठकर शराब पीते थे’

आजकल देश में खुद को सुर्खियों में बने रखने के लिए कइयों ने किसी धर्म, भगवान, राजनेता या अभ…