फैशन डिजाइनर के कुत्ते की करतूत, BMW से चार लोगों को मारी टक्कर

दिल्ली के पॉश इलाके ईस्ट ऑफ कैलाश में एक फैशन डिजाइनर ने अपनी बीएमडब्ल्यू कार से आइसक्रीम विक्रेता समेत चार लोगों को टक्कर मार दी, चारों घायलों को अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फैशन डिजाइनर रोशनी अरोड़ा गिरफ्तार
दिल्ली के पॉश इलाके ईस्ट ऑफ कैलाश में शुक्रवार देर रात एक फैशन डिजाइनर ने अपनी बीएमडब्ल्यू कार से आइसक्रीम विक्रेता समेत चार लोगों को टक्कर मार दी, चारों घायलों को अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बीएमडब्ल्यू कार चालक अमर कॉलोनी थाना निवासी सेक्टर-21 ए फरीदाबाद, हरियाणा निवासी 29 वर्षीय रोशनी अरोड़ा को मौके से गिरफ्तार कर लिया, मेडिकल जांच में रोशनी द्वारा शराब पीने की पुष्टि नहीं हुई है।

चारों घायल अलग-अलग अस्पताल में भर्ती
पूछताछ में रोशनी अरोड़ा ने बताया कि वह एक बुटीक चलाती हैं, घटना के समय वह कार में आइसक्रीम खा रही थी, कार स्टार्ट थी, उस समय उसका कुत्ता गियर बॉक्स पर कूद गया और गियर बदल गया, इससे कार चल पड़ी थी। दक्षिण-पूर्व जिला डीसीपी आरपी मीणा के मुताबिक, बीएमडब्ल्यू कार की दुर्घटना सपना सिनेमा, ईस्ट ऑफ कैलाश में हुई, सूचना के बाद इमरजेंसी अफसर किशनपाल मौके पर पहुंचे, मौके पर बीएमडब्ल्यू कार, मोटरसाइकिल और आइसक्रीम रेहड़ी दुर्घटनाग्रस्त हालत में मिली, पीसीआर ने चार घायलों को अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया, कार चालक रोशनी अरोड़ा मौके पर मिलीं।

मुकेश की शिकायत पर रोशनी के खिलाफ मामला दर्ज
घायलों की पहचान संत नगर निवासी मुकेश कुमार, प्रकाश मोहल्ला निवासी सपना कुमारी, संत नगर निवासी आइसक्रीम वेंडर गुड्डू और प्रकाश मोहल्ला निवासी हर्षित कौर के रूप में हुई। मुकेश कुमार को पैर में, सपना कुमारी को सीधे पैर के घुटने, गुड्डू के उल्टे पैर के घुटने और हर्षित कौर को बाएं पैर के टखने में चोट लगी हैं। घायल मुकेश कुमार की शिकायत पर अमर कॉलोनी थाने में रोशनी अरोड़ा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In नोएडा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

PM मोदी बिहार से लोकसभा चुनाव अभियान का आगाज करेंगे, पश्चिम चंपारण के बेतिया में 13 जनवरी को पहली रैली करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2024 लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत बिहार से कर सकते हैं। न्यूज ए…