केजरीवाल ने नरेश टिकैत से कहा- मैं अपनी पार्टी और सरकार के जरिए आपकी हरसंभव मदद करूंगा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नए कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों के प्रति आज 31 जनवरी को अपना समर्थन दोहराया और कहा कि वह किसानों की हरसंभव मदद के लिए तैयार हैं।

टिकैत के ट्वीट पर केजरीवाल का प्रतिक्रिया
दिल्ली की केजरीवाल सरकार पिछले दो महीने से अधिक दिनों से आंदोलन कर रहे किसानों के पक्ष में कई बार बोल चुकी है, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्रिमंडल के सहयोगी नए कृषि कानूनों की निंदा कर चुके हैं। किसान नेता व भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष नरेश टिकैत के एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि नरेश जी आप लोग कठिन संघर्ष कर रहे हैं, मैं अपनी पार्टी और सरकार के जरिए आपकी हरसंभव मदद करूंगा।

टिकैट ने किया केजरीवाल का आभार व्यक्त
ध्यान रहे कि नरेश टिकैत ने एक ट्वीट कर केजरीवाल को गाजीपुर प्रदर्शन स्थल पर मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराने के लिए उनका आभार व्यक्त किया था। नरेश टिकैट ने ट्वीट किया था कि अरविंद केजरीवाल गाजीपुर प्रदर्शन स्थल पर किसानों को मूलभूत सहूलियतें मुहैया कराने के लिए आपका आभार। इससे पहले 29 जनवरी को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों के आंदोलन स्थल पर गए थे और वहां व्यवस्थाओं का जायजा लिया था।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In नोएडा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

PM मोदी बिहार से लोकसभा चुनाव अभियान का आगाज करेंगे, पश्चिम चंपारण के बेतिया में 13 जनवरी को पहली रैली करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2024 लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत बिहार से कर सकते हैं। न्यूज ए…