लॉकडाउन में नुकसान की वजह से दिल्ली के दो बिजनेसमैन ने एक साथ सुसाइड की

दिल्ली के चांदनी चौक से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां दो सगे भाईयों ने एक साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक, दोनों भाई ज्वेलरी का बिजनस करते थे, लेकिन कोरोना के कारण लॉकडाउन की वजह से धंधा लगभग चौपट हो गया था।

दो सगे भाईयों ने एक साथ आत्महत्या की

दिल्ली के चांदनी चौक से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां दो सगे भाईयों ने एक साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक, दोनों भाई ज्वेलरी का बिजनस करते थे, लेकिन कोरोना के कारण लॉकडाउन की वजह से धंधा लगभग चौपट हो गया था। दोनों भाईयों के ऊपर भारी लोन था, जिसकी वजह से उन्होंने आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक, चांदनी चौक के सीताराम बाजार में हल्दीराम के ऊपर कृष्णा ज्वेलर्स के मालिक आदिश्वर गुप्ता के बेटे अंकित गुप्ता और अर्पित गुप्ता ने एक साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

खराब आर्थिक हालातों की वजह से की आत्महत्या

जानकारी के मुताबिक, दोनों ने भाईयों ने आज यानि 26 अगस्त को दोपहर करीब साढ़े 3 बजे फांसी लगाई। परिवार में अंकित गुप्ता की पत्नी और दो बेटे के साथ अर्पित गुप्ता रहते थे, जबकि अर्पित की शादी नहीं हुई थी। सीताराम बाजार में ही दोनों भाइयों की दुकानें थीं। मौके से दिल्ली पुलिस को सुसाइड नोट बरामद हुआ है, हालांकि उसमें किसी के नाम का जिक्र नहीं है। सुसाइड नोट में लिखा है कि वे अपने खराब आर्थिक हालातों की वजह से आत्महत्या कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि दोनों भाईयों पर भारी कर्ज हो गया था और व्यापार में भी लगातार घाटा हो रहा था इसलिए दोनों ने आत्महत्या कर ली। इस मामले की जांच करने में पुलिस जुट गई है।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In नोएडा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

PM मोदी बिहार से लोकसभा चुनाव अभियान का आगाज करेंगे, पश्चिम चंपारण के बेतिया में 13 जनवरी को पहली रैली करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2024 लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत बिहार से कर सकते हैं। न्यूज ए…