ठग सुकेश चंद्रशेखर का CM केजरीवाल पर एक और लेटर बम, अब पॉलीग्राफ टेस्ट की दी चुनौती

महाठग सुकेश चंद्रशेखर का दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एक और लेटर बम सामने आया है। ठग सुकेश चंद्रशेखर ने कहा है कि उसने सीएम अरविंद केजरीवाल, सतेंद्र जैन और आम आदमी पार्टी पर जो आरोप लगाए हैं, उसके लिए वह पॉलीग्राफी टेस्ट के लिए तैयार हैं।

वकील के जरिए जारी किया गया लेटर
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन के खिलाफ महाठग सुकेश चंद्रशेखर का एक और लेटर बम सामने आया है। सुकेश चंद्रशेखर ने अपने वकील अशोक सिंह के जरिए इस लेटर को जारी किया है, इसमें सुकेश चंद्रशेखर ने पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की चुनौती दी है और कहा कि मैं सत्येंद्र जैन और केजरीवाल के खिलाफ दिए आरोपों पर अपना पॉलीग्राफ टेस्ट कराने के सजेशन का स्वागत करता हूं।

तीनों का एक साथ टेस्ट हो- सुकेश
सुकेश चंद्रशेखर ने अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन को भी पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए चुनौती दी है। सुकेश चंद्रशेखर ने कहा कि वे भी इसके लिए कंसेंट दें और फिर तीनों का एक साथ टेस्ट हो। सुकेश ने लेटर में यह भी कहा कि इस टेस्ट का लाइव प्रसारण होना चाहिए, ताकि अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन का सच देश के आगे उजागर हो सके।

पैसा देकर पेड न्यूज छपवाई- सुकेश
सुकेश चंद्रशेखर ने दावा किया उसके जानकर पीआर एजेंट के जरिए न्यू यॉर्क टाइम्स, वॉशिंगटन पोस्ट और टाइम्स मैगजीन जैसे अखबारों में दिल्ली के सरकारी स्कूलों के प्रोमोशन के लिए पैसा देकर पेड न्यूज छपवाई गई, ये पेड न्यूज इन अखबारों के पीआर एजेंट मार्क और वेरोनिका के जरिए 8,50,000 यूएस डॉलर देकर छपवाई गई। सुकेश चंद्रशेखर ने आरोप लगाया कि उसने सीएम केजरीवाल और सत्येंद्र जैन के लिए करोड़ों की घड़ी दुबई से मंगवाई और गिफ्ट में दी।

सुकेश ने चिट्ठी में और क्या लिखा?
सुकेश चंद्रशेखर ने अपनी इस चिट्ठी में लिखा है कि वैसे आपको वो जैकब एंड कंपनी एस्ट्रेनोमिया की घड़ी तो याद होगी केजरीवाल जी, जो मैंने आपको दी थी और आपने उसका स्ट्रैप नीले रंग से काले रंग में बदलने के लिए मुझे कहा था, मैं जानना चाहता था कि आप इस घड़ी का स्ट्रैप नीले से काले रंग का कराना क्यों चाहते थे, फिर पता लगा की आपको ज्योतिष ने बताया था इस घड़ी के डायल में सभी प्लेनेट्स थे, आपके ज्योतिष ने सुबह उठकर आपको घड़ी पहनने को कहा था लेकिन काले स्ट्रैप की, इसके लिए मैंने चार्टेड प्लेन से दुबई से वो घड़ी का स्ट्रैप बदलवाया और उसी दिन आप तक पहुंचाया था।

करोड़ों की घड़ियां गिफ्ट में दी- सुकेश
सुकेश चंद्रशेखर ने चिट्ठी में आगे लिखा कि सत्येंद्र जैन जी आपको याद होगा कि मैंने केजरीवाल जी के लिए घड़ी का स्ट्रैप बदलने के लिए अपने पर्सनल स्टाफ को दुबई चार्टेड प्लेन से भेजा था और आपने व्हाट्सऐप पर मुझे पटेक फ्लिप और कार्टियर पेंथर वुमेन्स एडिशन घड़ियां लाने को कहा था, जो मैंने आपके लिए खरीदी थी, आप दोनों को करोड़ों की घड़ियां गिफ्ट करने के बावजूद आप मुझे महाठग कहते हो।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In नोएडा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

PM मोदी बिहार से लोकसभा चुनाव अभियान का आगाज करेंगे, पश्चिम चंपारण के बेतिया में 13 जनवरी को पहली रैली करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2024 लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत बिहार से कर सकते हैं। न्यूज ए…