आप के पूर्व MLA जरनैल सिंह पार्टी से सस्पेंड, देवी-देवताओं पर किया था विवादित पोस्ट

आम आदमी पार्टी ने अपने पार्टी के पूर्व विधायक जरनैल सिंह को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है। जरनैल सिंह दिल्ली के रजौरी गार्डन से विधायक रहे हैं। जरनैल सिंह पर आरोप है कि उन्होंने ने 11 अगस्त को अपनी फेसबुक पोस्ट में हिंदू देवी-देवताओं पर विवादित पोस्ट किया था।

जरनैल सिंह आप से निलंबित

आम आदमी पार्टी ने 12 अगस्त को अपने पार्टी के पूर्व विधायक जरनैल सिंह को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है। जरनैल सिंह दिल्ली के रजौरी गार्डन से विधायक रहे हैं। जरनैल सिंह पर आरोप है कि वो 11 अगस्त को अपनी फेसबुक पोस्ट में हिंदू देवी-देवताओं पर विवादित पोस्ट किया था। आम आदमी पार्टी ने जरनैल सिंह को कारण बताओ नोटिस जारी किया है और पूछा है कि उनको प्राथमिक सदस्यता से बर्खास्त क्यों ना किया जाए। इस मामले की जांच होने तक जरनैल सिंह पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिए गए हैं।

जरनैल ने अपना दोष बेटे पर लगाया

हालांकि, जरनैल सिंह ने विवादित पोस्ट पर सफाई देते हुए फेसबुक पर लिखा था कि कल मेरा फोन ऑनलाइन क्लास के लिए मेरे छोटे बेटे के पास था, उसने एक पोस्ट कॉपी-पेस्ट कर दी, जो मैंने डिलीट कर दी थी, भगवान के सारे नाम राम गोविंद केशव सदाशिव सबका में सत्कार करता हूं और गुरु तेग बहादुर जी के सिद्धांतों पर चलता हूं।
ध्यान रहे कि जरनैल सिंह की हिंदू देवी-देवताओं पर विवादित टिप्पणी से सिख समुदाय में भी भारी नाराजगी है।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In नोएडा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

PM मोदी बिहार से लोकसभा चुनाव अभियान का आगाज करेंगे, पश्चिम चंपारण के बेतिया में 13 जनवरी को पहली रैली करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2024 लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत बिहार से कर सकते हैं। न्यूज ए…