एसवीकेपी अध्यक्ष पर जानलेवा हमले की एफआईआर नहीं हुई दर्ज, डीएम ऑफिस पर धरना

ग्रेटर नोएडा। समाज विकास क्रांति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक सिंह ने बसपा के कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप लगाते हुए सूरजपुर स्थित डीएम कार्यालय पर धरना दिया। अशोक सिंह के अनुसार उनपर और उनके सहयोगियों पर हमले के बाद भी पुलिस रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही है। इसके खिलाफ उन्‍होंने कोर्ट में सीआरपीसी 156(3) के तहत याचिका दायर की है। उन्‍होंने कहा कि वह जल्द ही गृह मंत्रालय के बाहर धरना देंगे ।
डीएम कार्यालय पर ज्ञापन सौंपने बाद अशोक सिंह ने बताया बदमाशों ने उनपर यह हमला तब किया जब वह पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सुनील सक्सेना व राष्ट्रीय महासचिव और मीडिया प्रभारी राजकपूर के साथ गौतमबुद्ध नगर जा रहे थे। गौतमबुद्ध नगर में ईको टेक तृतीय थाना क्षेत्र स्थित राजेश पायलट चौक के पास उन्होंने कार रुकवाई और किसी काम से कुछ दूरी तक चले गए। तभी वहां बाइक सवार दो बदमाश आये और सुनील सक्सेना व राजकपूर पर हमला करते हुए उन्हें लात घूंसों से पीटना शुरू कर दिया। बदमाशों ने उनके कपड़े भी फाड़ डाले और गाली गलौज करते रहे। इस दौरान बदमाशों ने उनसे पूछा कि तुम्हारी पार्टी का अध्यक्ष अशोक सिंह कहां है। उन्होंने यह भी यह भी कहा कि अशोक सिंह ने बसपा अध्यक्ष मायावती के साथ धोखा कर अपनी नई पार्टी बना ली है, जिसे वह कतई स्वीकार नहीं करेंगे। बदमाशों ने दोनों से कहा कि वह अपनी राजनैतिक पार्टी को समाप्त कर दें नहीं तो अशोक सिंह को जान से मार दिया जाएगा। जाते-जाते बदमाशों ने कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। इस सम्बन्ध में सुनील सक्सेना द्वारा थाना ईको टेक तृतीय में लिखित शिकायत दी गई लेकिन पुलिस ने न तो एफआईआर दर्ज की और न हो कोई अन्य ठोस कार्रवाई की। जिसके बाद हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर गौतमबुद्धनगर स्थित न्यायालय में गुहार लगाई।

समाज विकास क्रांति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक सिंह ने कहा कि बदमाशों द्वारा हमले के दौरान दी गई धमकियों से यही जाहिर होता है कि हमलावर बसपा कार्यकर्ता थे और पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती के निर्देशानुसार उन पर हमला कराया गया। क्‍योंकि वे देश को हिंदू राष्‍ट्र बनाने का संकल्‍प कर चुके हैं, ऐसे में उन्‍हें निशाना बनाया जा रहा है। उन्‍होंने कहा कि जरूरत पड़ी तो वे मामले को पीएमओ तक लेकर जाएंगे। धरने के दौरान राष्ट्रीय महासचिव सुनील सक्‍सेना, राज कपूर समेत अन्‍य पदाधिकारी मौजूद रहे।

 

Load More Related Articles
Load More By NewsRoomLive
Load More In नोएडा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

दिल्ली मॉल कॉम्प्लेक्स की “पहले दुकान फिर मकान योजना”, इन्वेस्टर्स के लिए सुनहरा अवसर

दिल्ली। दिल्ली मॉल कॉम्प्लेक्स की “पहले दुकान फिर मकान योजना” एक ऐसा मॉडल है जो इन्वेस्टर्…