दिल्ली के बुराड़ी में 20 रुपए के लिए एक शख्स की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

देश की राजधानी दिल्ली में छोटे-छोटे मसले पर हत्या कर देने का एक और मामला सामने आया है। यह मामला दिल्ली के उत्तरी जिला के बुराड़ी इलाके का है, जहां महज 20 रुपए के लिए दो भाइयों ने एक शख्स की हत्या कर दी।

दो भाइयों ने 20 रुपए के लिए एक शख्स हत्या की
बुराड़ी इलाके में एक सैलून चलाने वाले दो भाइयों ने महज 20 रुपए के लिए एक शख्स की उसके नाबालिग बेटे के सामने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया, जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मरने वाले का नाम रूपेश कुमार है। दिल्ली पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी संतोष और सरोज को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, मूलरूप से बिहार का रहने वाला 38 वर्षीय रूपेश कुमार 15 साल से संत नगर, बुराड़ी में परिवार के साथ रह रहा था। रूपेश के परिवार में उसकी पत्नी हेमलता, बेटा रोहित, ओम, कृष्णा 8 और बेटी लक्ष्मी व छोटा भाई मुकेश है।

मृतक रूपेश सब्जी बेचने का काम करता था
रूपेश सब्जी बेचने का काम करता था। रूपेश 25 सितंबर की शाम को पास में संतोष और सरोज के सैलून में बाल कटाने के लिए गया था, बाल कटवाने के बाद संतोष ने उससे 50 रुपए मांगे, रूपेश ने 30 रुपए देकर बाकी 20 रुपए 26 सितंबर को देने की बात कही, इस पर संतोष और सरोज से उसकी कहासुनी हो गई। संतोष और सरोज ने रूपेश से बाकी रकम भी तुरंत देने की बात कही, इसके बाद उनके बीच झगड़ा शुरू हो गया।

इलाज के दौरान रुपेश ने दम तोड़ा
झगड़ा होने के बाद दोनों भाइयों संतोष और सरोज ने रूपेश की पिटाई शुरू कर दी, प्लास्टिक के पाइप से उसे बुरी तरह पीटा। उसी बीच रूपेश के बेटे रोहित की नजर पड़ने पर उसने पिता को छुड़ाने का प्रयास किया, लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाया, तब उसने भागकर अपने चाचा मुकेश को बुलाकर ले आया। लोगों ने रूपेश को कार से पहले बाबू जग जीवन राम अस्पताल में भर्ती करा दिया, लेकिन वहां से उसे सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान 26 सितंबर को रुपेश ने दम तोड़ दिया।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In नोएडा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

PM मोदी बिहार से लोकसभा चुनाव अभियान का आगाज करेंगे, पश्चिम चंपारण के बेतिया में 13 जनवरी को पहली रैली करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2024 लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत बिहार से कर सकते हैं। न्यूज ए…