विधानसभा चुनावों के लिए AAP ने शुरू किया ‘एक मौका केजरीवाल को’ अभियान, दिल्लीवालों से हिस्सा लेने की अपील

देश के उत्तर प्रदेश और पंजाब समेत पांच राज्यों में होने जा रहे विधानसभा चुनाव 2022 से पहले आम आदमी पार्टी यानि आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज एक बड़े डिजिटल कैंपेन की शुरुआत की।

केजरीवाल ने की डिजिटल कैंपेन की शुरुआत
उत्तर प्रदेश समेत पांच राज्यों में होने जा रहे विधानसभा चुनाव से पहले आज 24 जनवरी को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक डिजिटल कैंपेन की शुरुआत की। केजरीवाल ने कहा कि आज से हम ‘एक मौका केजरीवाल को’ अभियान (‘Ek Mauka Kejriwal Ko’ Campaign) शुरू कर रहे हैं, इसमें दिल्ली के लोग दूसरे राज्यों के लोगों को वीडियो बनाकर बता सकते हैं कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद दिल्ली में क्या-क्या अच्छे काम हुए हैं।

‘एक मौका केजरीवाल को’ दें- केजरीवाल
केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में बड़ा बदलाव आया, क्योंकि दिल्लीवालों ने हमें ‘एक मौका’ दिया, अब ये बदलाव पूरे देश में आना चाहिए। उन्होंने कहा कि ‘एक मौका केजरीवाल को’ के तहत दिल्ली के लोग दूसरे राज्यों के लोगों को ‘आप’ की सरकार द्वारा किए गए अच्छे कामों के बारे में बताते हुए वीडियो बना सकते हैं और विधानसभा चुनाव से पहले केजरीवाल/आप को मौका देने की अपील कर सकते हैं, इन वीडियो में जनता बताए कि दिल्ली सरकार के क्या काम अच्छे लगे और उनसे कितना फायदा हुआ।

50 दिल्लीवालों के साथ डिनर करूंगा- केजरीवाल
केजरीवाल ने दिल्लीवासियों से दिल्ली सरकार द्वारा स्कूल, अस्पताल, जीरो बिजली बिल आदि क्षेत्र में किए गए अच्छे कामों का वीडियो बनाने और सोशल मीडिया पर इन्हें ज्यादा से ज्यादा ऑनलाइन शेयर करने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनावों के बाद मैं उन 50 दिल्लीवालों के साथ डिनर करूंगा, जिनके वीडियो अधिक वायरल होंगे, इसलिए मेरी सभी दिल्लीवासियों से अपील है कि इस डिजिटल अभियान में जरूर हिस्सा लें। इसके साथ ही केजरीवाल ने सभी ‘आप’ के कार्यकर्ताओं से सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले सभी वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर करने की अपील की।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In देश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

PM मोदी बिहार से लोकसभा चुनाव अभियान का आगाज करेंगे, पश्चिम चंपारण के बेतिया में 13 जनवरी को पहली रैली करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2024 लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत बिहार से कर सकते हैं। न्यूज ए…