Bihar: गेस्ट हाउस में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने किया पर्दाफाश, 5 युवती और 5 युवक गिरफ्तार

बिहार के अररिया जिले में बिहार पुलिस ने सैक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। गेस्ट हाउस और रेड लाइट एरिया में छापेमारी करते हुए पुलिस ने 10 लोगों को गिरफ्तार किया है।

5 युवती और 5 युवक आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार
बिहार में अररिया के फारबिसगंज में बिहार पुलिस ने सैक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। गेस्ट हाउस और रेड लाइट एरिया में छापेमारी करते हुए पुलिस ने 5 युवती और 5 युवकों को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि फारबिसगंज के डीएसपी रामपुकार सिंह के नेतृत्व में छापेमारी की गयी जिसमें बड़ी संख्या में महिला पुलिस भी शामिल थी।

सैक्स रैकेट में फातिमा खातून की अहम भूमिका !
पुलिस ने सबसे पहले फारबिसगंज के अलिशा गेस्ट हाउस में छापेमारी की, जहां से 2 युवती और 2 युवक समेत संचालक को गिरफ्तार किया गया। वहीं, इस मामले में डीएसपी रामपुकार सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि शहर के कुछ गेस्ट हाउस में गैरकानूनी ढंग से देह व्यापार का धंधा फल-फूल रहा है, इसी क्रम में छापेमारी की गई, इस छापेमारी में फारबिसगंज के रेड लाइट एरिया से निकलकर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री रानी मुखर्जी के साथ कौन बनेगा करोड़पति के हॉट सीट तक पहुंचने वाली वाली फातिमा खातून ने भी अहम भूमिका निभाई है।

फातिमा खातून ने आईजी पर लगाए आरोप
डीएसपी रामपुकार सिंह का कहना है कि अलिशा गेस्ट हॉउस से 2 महिला और 2 पुरुष को आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा गया है, इस मामले की आगे की कार्रवाई की जा रही है। वहीं, फातिमा खातून का कहना है कि लगातार वह इस क्षेत्र में कई प्रयास कर रही हैं, छोटी-छोटी बच्चियों को देह व्यापार के धंधे में धकेला जा रहा है, आईजी के सहयोग से यह अभियान चलाया जा रहा है।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In देश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

राहुल गांधी की जासूसी की खबर से भड़की कांग्रेस, कहा- गृह मंत्री अमित शाह को हटाया जाए, BJP ने किया पलटवार

इजरायल के पेगासस सॉफ्टवेयर के जरिए फोन टैपिंग की रिपोर्ट आने के बाद आज कांग्रेस ने केंद्र …