चिराग पासवान ने कहा- भाजपा और एलजेपी मिलकर ‘युवा बिहार नया बिहार’ बनाएंगे

एलजेपी सुप्रीमो चिराग पासवान ने आज 17 अक्टूबर को एक बार फिर कहा कि भाजपा और एलजेपी मिलकर युवा बिहार नया बिहार बनाएंगे। साथ ही चिराग पासवान ने नीतीश कुमार की पार्टी जदयू पर जमकर निशाना साधा।

चिराग ने श्रेयसी के समर्थन का ऐलान किया
दरअसल, भाजपा ने जमुई विधानसभा सीट से भारतीय शूटर श्रेयसी सिंह को उम्मीदवार बनाया है। चिराग पासवान ने श्रेयसी सिंह के समर्थन का ऐलान किया तथा इसके साथ ही अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया कि वे श्रेयसी की मदद करें। चिराग पासवान ने ट्विट करते हुए कहा कि जमुई विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी छोटी बहन श्रेयशी सिंह को ढेर सारी शुभकामनाएं, एलजेपी के सभी कार्यकर्ताओं से अपील है कि श्रेयशी की मदद करें। चिराग ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी और एलजेपी प्रत्याशी ही मिलकर ‘युवा बिहार नया बिहार’ बनाएंगे, जदयू को दिया गया एक भी वोट शिक्षकों लाठी खाने पर मजबूर करेगा। ध्यान रहे कि चिराग पासवान जमुई लोकसभा से सांसद हैं।

बिहार में भाजपा-एलजेपी की सरकार बनेगी- चिराग
गौरतलब है कि एनडीए से अलग होने के बाद भी चिराग पासवान लगातार भाजपा को बिहार चुनाव में समर्थन देने की बात कर रहे हैं, वहीं भाजपा का साफ तौर पर कहना है कि जो एनडीए में मिलकर लड़ रहा है, वही हमारा साथी है। भाजपा नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में सरकार बनाने का दावा कर रही है, तो वहीं चिराग पासवान का दावा है कि चुनाव के बाद बिहार में भाजपा और एलजेपी की सरकार बनेगी।

भाजपा ने एलजेपी को वोटकटवा पार्टी कहा था
ध्यान रहे कि चिराग पासवान ने हाल ही में कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए वो हनुमान की तरह हैं और प्रधानमंत्री मोदी उनके दिल में बसते हैं, लिहाजा उन्हें प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर लगाने की जरुरत नहीं है। चिराग पासवान के इस बयान के बाद भाजपा ने जवाब देते हुए साफ-साफ कहा था कि बिहार चुनाव में एलजेपी एक वोटकटवा पार्टी की तरह है।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In देश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

PM मोदी बिहार से लोकसभा चुनाव अभियान का आगाज करेंगे, पश्चिम चंपारण के बेतिया में 13 जनवरी को पहली रैली करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2024 लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत बिहार से कर सकते हैं। न्यूज ए…