मायावती ने काटा बाहुबली मुख्तार अंसारी का टिकट…जानिए मऊ से किसे बनाया उम्मीदवार ?

बसपा सुप्रीमो मायावती ने बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी का टिकट काट दिया है। मायावती ने उत्तर प्रदेश के मऊ विधानसभा सीट से अपने नए प्रत्याशी के नाम का ऐलान भी कर दिया है।

मायावती ने काटा मुख्तार अंसारी का टिकट
पहले से ही मुश्किलों में घिरे उत्तर प्रदेश के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को एक और झटका लगा है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने मऊ विधानसभा से विधायक मुख्तार अंसारी का टिकट काट दिया है। मायावती ने इस सीट पर अपने नए प्रत्याशी के नाम का ऐलान भी कर दिया है। आज 10 सितंबर को सुबह में मायावती ने मऊ विधानसभा सीट से मुख्तार अंसारी के टिकट काटे जाने की घोषणा की। मायावती ने साफ कहा कि विधानसभा चुनाव में बसपा किभी बाहुबली या माफिया को टिकट नहीं देगी।

मऊ विधानसभा सीट से भीम राजभर लड़ेंगे चुनाव
मायावती ने मुख्तार अंसारी का टिकट काटकर मऊ से बसपा प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर को उम्मीदवार बनाया है। मायावती ने ट्विट करके कहा कि ‘बसपा का अगामी यूपी विधानसभा आमचुनाव में प्रयास होगा कि किसी भी बाहुबली व माफिया आदि को पार्टी से चुनाव न लड़ाया जाए, इसके मद्देनजर ही आजमगढ़ मंडल की मऊ विधानसभा सीट से अब मुख्तार अंसारी का नहीं बल्कि यूपी के बीएसपी स्टेट अध्यक्ष श्री भीम राजभर के नाम को फाइनल किया गया है।’ मायावती ने आगे कहा कि जनता की कसौटी व उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने के प्रयासों के तहत ही लिए गए इस निर्णय के फलस्वरूप पार्टी प्रभारियों से अपील है कि वे पार्टी उम्मीदवारों का चयन करते समय इस बात का खास ध्यान रखें ताकि सरकार बनने पर ऐसे तत्वों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई करने में कोई भी दिक्कत न हो।

कानून द्वारा कानून का राज बसपा का संकल्प- मायावती
मायावती ने अपने अगले ट्विट में कहा कि बसपा का संकल्प ‘कानून द्वारा कानून का राज’ है, इस संकल्प के साथ ही यूपी की तस्वीर को भी अब बदल देने का है ताकि प्रदेश व देश ही नहीं बल्कि बच्चा-बच्चा कहे कि सरकार हो तो बहनजी की ‘सर्वजन हिताय व सर्वजन सुखाय’ जैसी, साथ ही बीएसपी जो कहती है वह करके भी दिखाती है यही पार्टी की सही पहचान भी है।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In देश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

भड़काऊ भाषण देने पर फंसे असदुद्दीन ओवैसी, केस दर्ज, कोरोना नियमों के उल्लंघन का भी आरोप

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व हैदराबाद के सांस…