RJD ने दिया ‘तेजस्वी भवः बिहार’ का नारा, चुनावी कैंपेन सॉन्ग लॉन्च

बिहार विधानसभा चुनाव, 2020 को लेकर राजद के वरिष्ठ नेता व सांसद मनोज झा ने आज 12 अक्टूबर को पार्टी का चुनावी कैंपेन सॉन्ग जारी किया। इस वीडियो में जहां एक ओर इस बार तेजस्वी तय है का नारा दिया गया है, वहीं दूसरी ओर गाने के जरिए बिहार में हो रहे घोटाले, हत्या, स्वास्थ्य व्यवस्था की बदहाली को लेकर नीतीश सरकार को घेरने की कोशिश की गई है। वहीं राजद इस बार ‘तेजस्वी भवः बिहार’ के नारे के साथ मैदान में उतरेगी।

15 साल में बिहार में सिर्फ बदहाली की तस्वीर- झा
चुनावी कैंपेन सॉन्ग लॉन्च के दौरान मनोज झा ने कहा कि 15 साल में बिहार में सिर्फ बदहाली की तस्वीर है, चाहे वह शिक्षा हो या स्वास्थ्य सब बदहाल है, बिहार के हॉस्पिटल में इलाज के अभाव में मरीज दम तोड़ रहे हैं, 15 साल से बिहार में सिर्फ तमाशा हो रहा है। मनोज झा ने ‘इस बार तेजस्वी तय है’ नारे के बारे में कहा कि हमने नहीं बिहार के लोग, बिहार के कर्मचारियों ने तय यह कर दिया है। मनोज झा ने बक्सर में महादलित महिला से हुई गैंगरेप की घटना पर कहा कि इस तरह की घटना से रोंगटे खड़े हो जाते हैं, इस तरह की घटना रोकने में नीतीश सरकार फेल है।

राजद का कल से शुरू होगा चुनाव प्रचार अभियान
मनोज झा ने मंजू वर्मा के विवादित बयान पर कहा कि मैं उनके सिर्फ स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं, इस तरह का बयान किसी को लेकर ठीक नहीं है। एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मंजू वर्मा खुलेआम एक खास वर्ग के लोगों को कुकर्मी कहती नजर आ रही हैं। मनोज झा ने कहा कि चुनाव में एक दूसरे के खिलाफ जा रहे हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं हुआ कि आप समाज में जहर बोने का काम करें। उन्होंने कहा कि मंजू वर्मा बिहार सरकार में मंत्री रह चुकी हैं। इस दौरान मनोज झा ने कहा कि राजद का कल यानि 13 अक्टूबर से चुनाव प्रचार अभियान शुरू होगा।

तेजप्रताप कल नामांकन दाखिल करेंगे
ध्यान रहे कि महागठबंधन के मुख्यनमंत्री पद के उम्मीदवार व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव कल समस्तीपुर के रोसड़ा से अपने चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे। समस्तीापुर के हसनपुर सीट से अपने बड़े भाई तेजप्रताप यादव के नामांकन के बाद कल तेजस्वी चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे। मुख्यमंत्री नी‍तीश कुमार ने आज से अपना चुनाव प्रचार अभियान शुरू कर दिया।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In देश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

PM मोदी का बड़ा बयान, कहा- ‘मैं किसी को डराने या चकमा देने के लिए फैसले नहीं लेता, मैं देश के पूरे विकास के लिए फैसले लेता हूं’

इंडियन इकोनॉमी पर बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘जहां तक 2047 विजन …