दिल्ली में फिर से कोरोना का तांडव, 9 रेलवे स्टेशनों पर आइसोलेशन कोच की व्यवस्था…जानिए

देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर से बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए दिल्ली की केजरीवाल सरकार की मांग पर दिल्ली में उत्तर रेलवे ने 503 आइसोलेशन कोच उपलब्ध करा रहा है।

दिल्ली के 9 रेलवे स्टेशनों पर 503 आइसोलेशन कोच

देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर से बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए दिल्ली की केजरीवाल सरकार की मांग पर दिल्ली में उत्तर रेलवे ने 503 आइसोलेशन कोच उपलब्ध करा रहा है। इस 503 आइसोलेशन कोच की क्षमता 8048 बेड के बराबर होगी। बताया जा रहा है कि यह कोच दिल्ली के 9 अलग-अलग रेलवे स्टेशनों पर तैनात किए जाएंगे।

दिल्ली में आज 2509 कोरोना के नए मामले

ध्यान रहे कि दिल्ली में 15 दिन से कोरोना के मामले हर दिन बढ़ते जा रहे हैं। दिल्ली में 1 सितंबर को बीते 58 दिन बाद संक्रमण के 2300 से ज्यादा केस आए थे। दिल्ली में 1 सितंबर को 2312 कोरोना केस सामने आ थे, जबकि 4 जुलाई को 2505 कोरोना केस सामने आए थे। वहीं, दिल्ली में आज यानि 2 सितंबर को 2509 कोरोना के नए मामले सामने आए हैं।

डीडीएमए की बैठक में हुआ ये फैसला

गौरतलब है कि आज यानि 2 सितंबर को डीडीएमए यानि दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी की बैठक हुई जिसमें दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल की अध्यक्षता में दिल्ली में कोरोना के हालातों की समीक्षा की गई। इस बैठक में कंटेनमेंट जोन पर ध्यान बढ़ाने की बात हुई और हालात की गंभीरता को देखते हुए तमाम कदम उठाने पर भी सहमति बनी।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In नोएडा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हेमंत सोरेन ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, तीसरी बार बने झारखंड के मुख्यमंत्री

झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने एक बार फिर आज गुरुवार को (4 जुलाई…