Delhi: आप सांसद संजय सिंह ने LG विनय सक्सेना पर लगाए गंभीर आरोप, पूछा- BJP क्यों नहीं लेती एक्शन?

आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना पर गंभीर आरोप लगाए हैं। संजय सिंह ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी परिवारवाद के खिलाफ हैं तो दिल्ली के दागी एलजी वीके सक्सेना को बर्खास्त करें।

संजय सिंह ने साधा वीके सक्सेना पर निशाना
आप सासंद संजय सिंह ने आज 2 सितंबर 2022 को एक बार फिर दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की जांच करवाई तो हमने उनके फैसला का स्वागत किया, लेकिन दागी एलजी वीके सक्सेना के खिलाफ भाजपा एक्शन क्यों नहीं ले रही है, ये सभी बातें उन्होंने मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही।

BJP क्यों नहीं ले रही LG पर एक्शन- संजय सिंह
संजय सिंह ने कहा कि भ्रष्टाचार के मामले को लेकर अगर भाजपा ने झूठी जांच भी की तो हमने सवाल नहीं उठाया, लेकिन अब मैं हैरान हूं कि चीखने-चिल्लाने वाली भाजपा अब दागी एलजी वीके सक्सेना के खिलाफ कोई जांच क्यों नहीं कर रही है, आखिर भाजपा इस मामले में क्यों चुप है, क्यों वो एलजी वीके सक्सेना पर एफआईआर दर्ज नहीं कर रही, जब उन्होंने नोटबंदी में हेराफेरी की तो उनकी जांच क्यों नहीं हो रही कि वो पैसे कहां गए, किसने खाए, मनीष सिसोदिया की इन्होंने 14 घंटे तक जांच की थी, लेकिन एलजी वीके सक्सेना के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया।

एलजी को बर्खास्त करें पीएम मोदी- संजय सिंह
संजय सिंह ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री मोदी से पूछता हूं कि दिल्ली के लोगों ने आपका क्या बिगाड़ा है, क्या आपको दिल्ली के एलजी के पद के लिए कोई अच्छा ईमानदार व्यक्ति नहीं मिला, जो आपने दिल्ली को दागी एलजी दे दिया, आपको दिल्ली से दागी एलजी वीके सक्सेना को हटाना पड़ेगा और इस दागी एलजी को इस्तीफा देना पड़ेगा। उन्होंने ये भी कहा कि पहले वीके सक्सेना KVIC Chairman रहते हुए काला धन को सफेद करते थे और अब इसका ठेका बेटी को दे दिया, अब पीएम मोदी को परिवारवाद पर एक भी शब्द कहने का हक नहीं है, अगर वो परिवारवाद के खिलाफ हैं तो एलजी वीके सक्सेना को बर्खास्त करें।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In नोएडा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हेमंत सोरेन ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, तीसरी बार बने झारखंड के मुख्यमंत्री

झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने एक बार फिर आज गुरुवार को (4 जुलाई…