दिल्ली वालों को केजरीवाल सरकार का तोहफा, दिल्ली में टैक्स फ्री हुई Film ‘83’

देश की राजधानी दिल्ली में केजरीवाल सरकार ने दिल्ली वालों को एक बड़ा तोहफा दिया है। केजरीवाल सरकार ने रिलायंस एंटरटेनमेंट एंड फैंटम फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत फिल्म ‘83’ को टैक्स फ्री कर दिया है। फिल्म ‘83’ क्रिकेट पर आधारित फिल्म है, इस फिल्म में पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान कपिल देव की भूमिका रणवीर सिंह निभा रहे हैं।

फिल्म ‘83’ दिल्ली में कर मुक्त घोषित
क्रिकेट पर आधारित रणवीर सिंह द्वारा अभिनीत फिल्म ‘83’ को दिल्ली में कर मुक्त घोषित कर दिया गया है, यह फिल्म कपिल देव की कप्तानी में 1983 के क्रिकेट विश्व कप (World Cup 1983) में भारत के खिताब जीतने पर आधारित है। साल 1983 में भारत ने विश्व कप के फाइनल में वेस्टइंडीज को हराकर खिताब अपने नाम किया था। रिलायंस एंटरटेनमेंट एंड फैंटम फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत फिल्म ‘83’ शुक्रवार को यानि 24 दिसंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

शिबाशीष ने केजरीवाल-सिसोदिया को दिया धन्यवाद
रिलायंस एंटरटेनमेंट के ग्रुप सीईओ शिबाशीष सरकार ने ट्विटर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इस फैसले के लिए धन्यवाद दिया। शिबाशीष सरकार ने ट्वीट किया कि फिल्म ‘83’ को दिल्ली में करमुक्त घोषित कर दिया गया है, अरविंद केजरीवाल जी और मनीष सिसोदिया जी को सहयोग के लिए धन्यवाद।

24 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म ‘83’
स्टार अभिनेता रणवीर सिंह और स्टार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म ‘83’ बॉक्स ऑफिस पर 24 दिसंबर 2021 को दस्तक देने जा रही है, फैंस को बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार है। इसके साथ ही शादी के बाद पहली बार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। दरअसल, ‘83’ फिल्म की प्रीमियर हो चुका है, जिसमें कई बड़े सेलेब्स पहुंचे थे, बॉलीवुड के दिग्गज हस्तियां लगातार इस फिल्म को लेकर कमेंट भी कर रहे है।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In दिल्ली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

शिवपाल यादव का बड़ा बयान, कहा- हां मैंने मान लिया अखिलेश यादव ही सपा के ‘नए नेताजी’

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के चाचा व प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा)…