प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने की थी पति की हत्या, सूटकेस में मिला था शव, 7 लोग गिरफ्तार

देश की राजधानी दिल्ली में दिल्ली पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल की है। दिल्ली पुलिस ने प्रेमी संग मिलकर पत्नी द्वारा पति की हत्या किए जाने का खुलासा किया है।

प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने की थी पति की हत्या
दिल्ली पुलिस ने प्रेमी संग मिलकर पत्नी द्वारा पति की हत्या किए जाने के मामले में पत्नी और उसके प्रेमी समेत 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों ने दिल्ली पुलिस को बताया कि महिला ने अपने प्रेमी संग मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की थी, इसके बाद उसके शव को सूटकेस में रखकर एक नाले में बहा दिया गया, फिर आरोपी महिला ने अपने ही पति के लापता होने की रिपोर्ट लिखा दी। शव मिलने के बाद जब दिल्ली पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की तो तो हकीकत सामने आई।

सूटकेस के अंदर मिला था युवक का शव
दिल्ली के सुखदेव विहार के पास एक नाले में न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी थाना पुलिस को कुछ दिन पहले शव मिला था। काले रंग के सूटकेस के अंदर मिले युवक के शव का चेहरा पहचान में नहीं आ रहा था, शव पूरी तरह से सड़क चुका था, पुलिस को मिला शव के दाहिने हाथ पर नवीन नाम का टैटू बना हुआ मिला था। दिल्ली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया, फिर पुलिस ने आसपास के लोगों से इसके बारे में जानकारी करनी शुरू की, पूछताछ के दौरान पुलिस को कोई चश्मदीद नहीं मिला।

नवीन 12 अगस्त 2021 से लापता था
जांच पड़ताल के दौरान दिल्ली पुलिस को पता चला कि जिस व्यक्ति का शव मिला था उसकी हत्या कहीं और ही की गई थी और शव को इलाके में फेंक दिया गया था, इसी के तहत मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू की। दिल्ली पुलिस को जांच पड़ताल में पता चला कि जिस व्यक्ति का शव मिला है उसका नाम नवीन था, वह 12 अगस्त 2021 से लापता था, इसके बाद पुलिस हरकत में आई। दिल्ली पुलिस ने फिर मामले की जांच और तेज कर दी, जांच के दौरान पता चला कि लापता होने की रिपोर्ट नवीन की पत्नी मुस्कान ने दर्ज कराई थी।

मुस्कान और उसके प्रेम समेत 7 लोग गिरफ्तार
जांच पड़ताल के दौरान पुलिस ने बताया कि मुस्कान ने शुरू में पुलिस अधिकारियों को गुमराह करने की कोशिश लेकिन पुलिस को नवीन की हत्या में उसकी संलिप्तता साबित करने के सुबूत मिल गए, पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ कि तो मुस्कान ने सब कुछ उगल दिया। मुस्कान ने दिल्ली पुलिस को बताया कि उसके प्रेमी जमाल ने 5 अन्य लोगों के साथ मिलकर नवीन को चाकू मारकर मौत के घाट उतारा था, पुलिस ने इसके बाद नवीन की पत्नी मुस्कान और उसके प्रेम समेत 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In दिल्ली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

प्रधानमंत्री जन-धन योजना के 7 साल हुए पूरे, PM मोदी ने कहा- PMJDY ने भारत के विकास की गति बदल दी

प्रधानमंत्री जन-धन योजना (Pradhan Mantri Jan Dhan Yojana) के 7 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके…