अमित शाह ने कहा- नीतीश कुमार के लिए BJP के दरवाजे बंद, 2024 में बिहार सरकार गिर जाएगी, दंगाइयों को उल्टा लटकाकर सीधा करेंगे

बिहार में रामनवमी के बाद हुई हिंसा के बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को नवादा पहुंचे। अमित शाह हिसुआ में आयोजित सम्राट अशोक जयंती कार्यक्रम में आए थे। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने भाषण में कहा कि नीतीश कुमार के लिए भाजपा के दरवाजे अब हमेशा के लिए बंद हो गए हैं, 2024 लोकसभा चुनाव के बाद बिहार में महागठबंधन सरकार गिर जाएगी और हमारी सरकार आएगी।

शाह ने 5 जिलों में हुई हिंसा का जिक्र किया
अमित शाह ने हाल ही में बिहार के पांच जिलों में हुई हिंसा का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि मुझे सासाराम जाना था, लेकिन दुर्भाग्य है कि वहां लोग मारे जा रहे हैं, गोलियां चल रही हैं, इसलिए वहां नहीं जा सका, मैं वहां की जनता से यहीं से क्षमा मांगता हूं, लेकिन अगली बार वहां जरूर जाऊंगा। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनने पर दंगा करने वालों को उल्टा लटकाकर सीधा करने का काम करेंगे।

लालू जी भूल जाओ कि नीतीश आपके बेटे को CM बनाएंगे
अमित शाह ने कहा कि नीतीश बाबू को पीएम बनना है, तेजस्वी को सीएम बनना है, इनके बीच बिहार की जनता पिस रही है, लेकिन देश की जनता ने तय किया है कि मोदी जी को तीसरी बार भी प्रधानमंत्री बनाएंगे, इसलिए लालू जी आप ये भूल जाओ कि नीतीश कुमार आपके बेटे को मुख्यमंत्री बनाएंगे। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद के बेटे ने नीतीश कुमार को सांप, पलटूराम और यहां तक की गिरगिट भी कह डाला, लेकिन नीतीश बाबू प्रधानमंत्री बनने के लिए उनके साथ चले गए।

नीतीश-ललन बाबू के लिए दरवाजे बंद- शाह
अमित शाह ने कहा कि मैं एक बात स्पष्ट कर देता हूं कि 2024 लोकसभा के चुनाव परिणामों के बाद नीतीश बाबू और ललन बाबू को भाजपा में वापस नहीं लिया जाएगा, नीतीश बाबू और ललन बाबू के लिए भाजपा के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो चुके हैं, जातिवाद का जहर घोलने वाले नीतीश बाबू और जंगलराज के प्रणेता लालू प्रसाद इन दोनों के साथ भाजपा कभी राजनीतिक सफर नहीं तय कर सकती।

राज्यपाल को फोन किया तो ललन बाबू बुरा मान गए
अमित शाह ने कहा कि मैंने राज्यपाल को फोन किया तो ललन बाबू बुरा मान गए, वे कहते हैं कि बिहार में क्यों हस्तक्षेप कर रहे हैं, मैं कहता हूं कि मैं केंद्रीय गृह मंत्री हूं, बिहार भी हमारी जिम्मेदारी हूं, नीतीश कुमार की सत्ता की भूख ने आपको लालू प्रसाद की गोद में बैठने पर मजबूर कर दिया। उन्होंने कहा कि हमारी कोई मजबूरी नहीं है, हम जनता के बीच जाएंगे, लोगों को बताएंगे, महागठबंधन की सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकेंगे।

लालू जी ने बिहार को क्या दिया- शाह
अमित शाह ने कहा कि नीतीश बाबू आपने अपने जीवन में कई पार्टियां बदली हैं, कई लोगों को धोखा दिया हैं, लेकिन जिस यूपीए में लालू प्रसाद के साथ आप गए हैं, उसने बिहार को क्या दिया, 2009 से 2015 में बिहार को सिर्फ 50 हजार करोड़ रुपए का बजट केंद्र ने दिया था और 2014 से 2019 में मोदी जी ने 50 हजार करोड़ रुपए से बढ़ाकर 1 लाख 9 हजार करोड़ रुपये बिहार को देने का काम किया है।

JDU, RJD ने राम मंदिर का विरोध किया- शाह
कांग्रेस, जेडीयू, आरजेडी, टीएमसी अयोध्या में श्री राम का मंदिर बनने का विरोध करते थे, मोदी जी ने एक दिन सुबह श्री राम मंदिर का शिलान्यास कर दिया और आसमान से भी ऊंचा राम मंदिर बनने की शुरुआत हो गई है।

दंगाइयों को उल्टा लटकाकर सीधा करेंगे- शाह
अमित शाह ने कहा कि आज समग्र बिहार चिंता कर रहा है, बिहारशरीफ में आग लगी है, सासाराम में आग लगी है, 2024 में मोदी जी को पूर्ण बहुमत दीजिए और 2025 में बिहार में भाजपा की सरकार बनाइए, इन दंगा करने वालों को उल्टा लटका कर सीधा करने का काम भाजपा करेगी।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In देश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

PM मोदी बिहार से लोकसभा चुनाव अभियान का आगाज करेंगे, पश्चिम चंपारण के बेतिया में 13 जनवरी को पहली रैली करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2024 लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत बिहार से कर सकते हैं। न्यूज ए…