CM नीतीश की चुनावी सभा में लगा ‘लालू जिदाबाद’ का नारा, नाराज नीतीश ने लोगों को लगाई फटकार

बिहार विधानसभा चुनाव, 2020 के मद्देनजर सभी पार्टियों के चुनावी सभाओं का दौर जारी है, इस बीच आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे उसी दौरान ‘लालू जिदाबाद’ का नारा लगने लगा, जिसके बाद नीतीश कुमार भड़क गए।

‘लालू जिदाबाद’ का नारा लगते ही भड़के नीतीश
दरअसल आज 21 अक्टूबर को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तेज प्रताप के ससुर व लालू यादव के समधी चंद्रिका राय के चुनाव प्रचार के लिए छपरा के परसा विधानसभा के डेरनी पहुंचे थे, जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। चंद्रिका राय के पक्ष में नीतीश कुमार जनसभा संबोधित कर ही रहे थे कि अचानक वहां मौजूद कुछ लोग ‘लालू जिंदाबाद’ के नारे लगाने लगे, वहीं कुछ लोगों ने चारा चोर लालू यादव जिंदाबाद के नारे भी लगाए, अपनी सभा के दौरान इस तरह की नारेबाजी सुनकर नीतीश कुमार भड़क गए और मंच पर से ही लोगों को फटकार लगा दी।

नीतीश ने मंच से ही लोगों को फटकार लगाई
नीतीश कुमार ने मंच पर से कहने लगे कौन अनाप-शनाप बोल रहा है जी, जरा हाथ उठाओ तो, यहां ये सब हल्ला-गुल्ला मत करो, तुमको अगर वोट नहीं देना है तो मत दो, लेकिन हल्ला मत करो, जिसके लिए आए हो उसका वोट और बर्बाद करोगे, वो हमारे ही साथ था छोड़ कर भाग गया उधर।

हमने बिहार से अपराध को खत्म किया- नीतीश
नीतीश कुमार ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जिन्हें काम करने का तजुर्बा नहीं, वैसे लोग सिर्फ बयानबाजी कर रहे हैं, हमने पिछले 15 सालों में बिहार से अपराध को खत्म किया और विकास को आगे बढ़ाया है, जिसे आप भी महसूस कर रहे हैं, उन्होंने कहा कि पहले क्या था और आज क्या है, इसका अंतर साफ दिख रहा है, ऐसे में अब आपको विचार करना है कि आप किसका साथ देना चाहते हैं।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In देश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

PM मोदी बिहार से लोकसभा चुनाव अभियान का आगाज करेंगे, पश्चिम चंपारण के बेतिया में 13 जनवरी को पहली रैली करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2024 लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत बिहार से कर सकते हैं। न्यूज ए…