सुशांत मामले की जांच में मुंबई पहुंचे IPS को BMC ने जबरन किया क्वारंटाइन !

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के मामले में जांच करने मुंबई पहुंचे पटना के एसपी विनय तिवारी को बीएमसी ने जबरन 14 दिनों के लिए होम क्वारंटाइन कर दिया है।

पटना एसपी को 14 दिनों के लिए होम क्वारंटाइन

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के मामले में जांच करने मुंबई पहुंचे पटना के एसपी विनय तिवारी को बीएमसी ने जबरन 14 दिनों के लिए होम क्वारंटाइन कर दिया है। एसपी विनय कल यानि 2 अगस्त को ही मुंबई पहुंचे थे, यहां उन्होंने पहले से मौजूद अपनी टीम के साथ मीटिंग की थी। बताया जा रहा है कि कल देर रात एसपी विनय तिवारी अपनी टीम के साथ सुशांत सिंह राजपूत के जुड़े किसी संदिग्ध से पूछताछ कर रहे थे, इस दौरान वहां बीएमसी की टीम ने पहुंचकर एसपी विनय तिवारी को क्वारंटाइन का हवाला दिया और फिर उनके हाथ पर मुहर लगा दी।

विनय तिवारी को जबरन क्वारंटाइन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीएमसी की टीम ने एसपी विनय तिवारी को मुंबई के गोरेगांव ईस्ट स्थित एसआरपीएफ ग्रुप-8 के ऑफिसर्स रेस्ट हाउस में
जबरन क्वारंटाइन कर दिया है। एसपी विनय तिवारी को क्वारंटाइन करने के बाद बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने भी एसपी के हाथ में लगी मुंहर का फोटो ट्वीट किया है। गुप्तेश्वर पांडेय ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है, ये हैं बिहार कैडर के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी जिनको मुंबई में आज रात में 11 बजे रात में जबरदस्ती क्वारंटाइन कर दिया गया।

सुशांत केस में जांच टीम का नेतृत्व कर रहे हैं विनय तिवारी

गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच करने वाली टीम का नेतृत्व करने गए थे विनय तिवारी, अब ये यहां से कहीं निकल नहीं सकते। एक और ट्वीट में गुप्तेश्वर पांडेय ने लिखा है कि आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी आज वहां पुलिस टीम का नेतृत्व करने के लिए आधिकारिक ड्यूटी पर पटना से मुंबई पहुंचे, लेकिन उन्हें आज रात 11 बजे बीएमसी अधिकारियों द्वारा जबरन क्वारंटाइन कर दिया गया, उन्हें अनुरोध के बावजूद आईपीएस मेस में आवास उपलब्ध नहीं कराया गया।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In देश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

PM मोदी बिहार से लोकसभा चुनाव अभियान का आगाज करेंगे, पश्चिम चंपारण के बेतिया में 13 जनवरी को पहली रैली करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2024 लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत बिहार से कर सकते हैं। न्यूज ए…