मोदी ने देशवासियों से कहा, फिर मुस्कुराएगा इंडिया…फिर जीतेगा इंडिया

वैश्विक महामारी कोविड-19 संकट के बीच कोरोना महामारी के विरुद्ध डटकर मुकाबला करने करने लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों के नाम अपने ट्विट के साथ एक वीडियो भी जारी करके उनका मनोबल बढ़ाया है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि भारत इससे लड़ेगा, फिर मुस्कुराएगा इंडिया, फिर जीत जाएगा इंडिया।

मोदी ने ट्विट के साथ वीडियो भी जारी किया

वैश्विक महामारी कोविड-19 संकट के बीच कोरोना महामारी के विरुद्ध डटकर मुकाबला करने करने लिए आज विश्व स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों के नाम अपने ट्विट के साथ एक वीडियो भी जारी करके उनका मनोबल बढ़ाया है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि भारत इससे लड़ेगा, फिर मुस्कुराएगा इंडिया, फिर जीत जाएगा इंडिया। उन्होंने विश्व स्वास्थ्य दिवस पर देशवासियों को कोरोना महामारी से निपटने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने और डॉक्टरों, नर्सों, स्वास्थ्य कर्मियों व सफाई कर्मियों के प्रति आभार प्रकट करते हुए उन्होंने संकल्प की याद भी दिलाई। ध्यान रहे कि 7 अप्रैल को विश्व स्वास्थ्य दिवस मनाया जाता है।

मोदी ने लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग की याद दिलाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विट के साथ वीडियो जारी करके कहा कि आज विश्व स्वास्थ्य दिवस पर हम सब एक दूसरे लिए अच्छे स्वास्थ्य के लिए कामना करें तथा कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ रहे डॉक्टरों, नर्सों, स्वास्थ्य कर्मियों व सफाई कर्मियों के प्रति आभार प्रकट करने के लिए संकल्प को दोहराएं। मोदी ने ट्विट और वीडियो के जरिए कहा कि विश्व स्वास्थ्य दिवस पर हमलोगों को सोशल डिस्टेंसिंग जैसे कदमों का पालन करके अपने को तथा अपने साथ दूसरे के जीवन को भी बचा सकते हैं।

व्यक्तिगत फिटनेस पर ध्यान देना जरूरी

मोदी ने सभी देशवासियों को व्यक्तिगत फिटनेस पर ध्यान देने के लिए कहा, ताकि पूरी तरह आप स्वस्थ्य रहें। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्विटर पर लिखा- फिर मुसकुराएगा इंडिया…फिर जीत जाएगा इंडिया….India will fight. India will win. गौरतलब है अब तक भारत में कोरोना वायरस पॉजिटिव केसों की कुल संख्या 4800 को पार चुकी है, जबकि कोरोना महामारी से मरने वालों की संख्या 133 हो चुकी है।

 

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In देश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

PM मोदी बिहार से लोकसभा चुनाव अभियान का आगाज करेंगे, पश्चिम चंपारण के बेतिया में 13 जनवरी को पहली रैली करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2024 लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत बिहार से कर सकते हैं। न्यूज ए…