PM मोदी के दौरे से पहले तेलंगाना BJP अध्यक्ष बंदी संजय कुमार हिरासत में, आधी रात में पुलिस ने घर से उठाया

तेलंगाना भाजपा चीफ बंदी संजय कुमार को पुलिस ने मंगलवार-बुधवार (4-5 अप्रैल) को आधी रात में उनके करीमनगर स्थित आवास से हिरासत में ले लिया। तेलंगाना भाजपा चीफ को ऐसे समय में हिरासत में लिया गया है, जब तीन दिन बाद 8 अप्रैल को प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी राज्य के दौरे पर पहुंचने वाले हैं। एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस देर रात करीमनगर में बंदी संजय कुमार के आवास पर पहुंची और उन्हें हिरासत में ले लिया। बंदी संजय को हिरासत में लिए जाने के समय वहां पर तनाव की स्थिति बन गई, जब भाजपा नेता के समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं ने पुलिस को रोकने की कोशिश की, पुलिस बंदी संजय कुमार को उठाकर ले गई और उन्हें वैन में बिठाया। रिपोर्ट के अनुसार, भाजपा नेता को नालगौंडा जिले के बोम्मला रामाराम पुलिस स्टेशन ले जाया गया, अभी तक हिरासत के पीछे की वजह सामने नहीं आई है।

BJP ने राज्य सरकार पर बोला हमला
भाजपा ने बंदी संजय कुमार की गिरफ्तारी का विरोध करते हुए आंदोलन की चेतावनी दी है। पार्टी की राज्य इकाई के महासचिव प्रमेंदर रेड्डी ने कहा कि भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष बंदी संजय कुमार को पुलिस ने आधी रात को गिरफ्तार कर लिया, उन्हें करीमनगर स्थित उनके आवास से अवैध रूप से पकड़ा गया। रेड्डी ने आरोप लगाया कि यह केवल तेलंगाना में पीएम मोदी के कार्यक्रम में बाधा पहुंचाने की कोशिश है, आखिर बंदी संजय कुमार कहां चले जाते, उन्हें सुबह कानूनी कार्रवाई शुरू करनी चाहिए थी।

राज्यभर में प्रदर्शन का एलान
प्रमेंदर रेड्डी ने सवाल किया कि एक सांसद के खिलाफ आधी रात को इस कार्रवाई की क्या जरूरत थी, अपराध क्या है और क्या केस है, वे हमें कुछ भी नहीं बता रहे हैं, ये केवल इसलिए है कि वह पेपर लीक मामले पर लगातार राज्य सरकार के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं, यह लोकतंत्र के खिलाफ है। रेड्डी ने कहा, हम पुलिस की इस कार्रवाई के खिलाफ राज्यभर में प्रदर्शन करेंगे।

PM मोदी 8 अप्रैल को तेलंगाना पहुंचेंगे
ध्यान रहे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 8 अप्रैल को तेलंगाना पहुंचेंगे प्रधानमंत्री यहां सिकंदराबाद से तिरुपति के लिए वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाने के साथ ही विभिन्न विकास योजनाओं की शुरुआत करने वाले हैं।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In देश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

PM मोदी बिहार से लोकसभा चुनाव अभियान का आगाज करेंगे, पश्चिम चंपारण के बेतिया में 13 जनवरी को पहली रैली करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2024 लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत बिहार से कर सकते हैं। न्यूज ए…