ओवैसी के पांचों MLA ने की CM नीतीश से मुलाकात…जानिए क्या है पूरा मामला

हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के बिहार के सभी पांचों विधायकों ने आज 28 जनवरी को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की जिसके बाद सियासी हलकों में कई मायने निकाले जाने लगे हैं।

ओवैसी के पांचों MLA मिले CM नीतीश से
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने वालों में पांचों विधायक अख्तरुल इमान (बिहार एआईएमआईएम के अध्यक्ष), इजहार अशफी, अंजर नईमी, शाहनवाज आलम तथा रूकनुद्दीन हसीन शामिल थे। इन पांचों विधायकों का नीतीश कुमार ले मुलाकात के सियासी हलकों में कई मायने निकाले जा रहे हैं, खासकर तब जब बिहार की सियासत में बड़े उलट-फेर जारी हैं। ध्यान रहे कि हाल ही में राजद, कांग्रेस, बसपा, रालोसपा और लोजपा के वरिष्ठे नेताओं और विधायकों ने भाजपा और जदयू की सदस्य,ता ग्रहण की है, ऐसे में एआईएमआईएम के पाचों विधायकों की यह मुलाकात बिहार की राजनीति में काफी उत्सुंकता जगा रही है।

नीतीश हैं बेहतर CM- अख्तएरूल इमान
नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यलक्ष व विधायक अख्तशरूल इमान ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार को वे हमेशा से अच्छाय मुख्य मंत्री मानते हैं, भाजपा से तो वे बेहतर हैं ही। अख्त‍रूल इमान ने कहा कि हमलोगों ने सीमांचल के विकास के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से कई मांगे भी रखी है।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In देश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा- CBSE रिजल्ट से असंतुष्ट छात्रों को अगस्त में मिलेगा परीक्षा देने का मौका

केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने आज सीबीएसई की 12वीं बोर्ड परीक्षा परिणाम से …