Delhi: हिटलर से की CM केजरीवाल की तुलना, BJP नेता तेजिंदर सिंह बग्गा ने फिर लगाए पोस्टर

भाजपा नेता तेजिंदर सिंह बग्गा के द्वारा लगाए गए नए पोस्टरों में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तुलना हिटलर से की गई है। इस पोस्टर में लिखा है कि ‘केजरीवाल हिटलर के बाद दूसरे ऐसे शासक हैं, जिन्होंने शहर को गैस चेंबर में तब्दील कर दिया है।’

बग्गा ने लगाए केजरीवाल के पोस्टर
भारतीय जनता पार्टी के नेता तेजिंदर सिंह बग्गा ने एक बार फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पोस्टर जनपथ, नॉर्थ एवेन्यू और शिवाजी स्टेडियम के आस पास लगाए हैं। इस बार तेजिंदर सिंह ने इन पोस्टरों में केजरीवाल की तुलना हिटलर से की है। इस पोस्टर में लिखा है कि ‘केजरीवाल हिटलर के बाद दूसरे ऐसे शासक हैं, जिन्होंने शहर को गैस चेंबर में तब्दील कर दिया है’, साथ ही पोस्टर के नीचे जिम्मेदारी लेते हुए तेजिंदर सिंह बग्गा ने अपना नाम लिखा है। ये कोई पहली दफा नहीं जब तेजिंदर सिंह बग्गा ने दिल्ली में इस तरह के पोस्टर लगाए हैं।

केजरीवाल मसाज सेंटर के भी लगे पोस्टर
तेजिंदर सिंह इसे पहले भी ‘केजरीवाल मसाज सेंटर’ के पोस्टर लगा चुके हैं। दरअसल, तिहाड़ जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन को दिए जा रहे वीआईपी ट्रीटमेंट को लेकर जबरदस्त राजनीति हो रही है, सत्येंद्र जैन पर ईडी ने आरोप लगाए हैं कि सत्येंद्र जैन जेल के अंदर आराम से हेड, फुट मसाज कराते हैं, इतना ही नहीं उनकी पत्नी लगभग रोज उनसे मिलने जेल आती है और उन्हें घर का खाना सर्व किया जा रहा है, अब इसी को लेकर भाजपा आम आदमी पार्टी को चौतरफा घेर रही है। तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने तिहाड़ जेल के बाहर और दिल्ली में कई जगह ‘केजरीवाल मसाज सेंटर’ के पोस्टर चस्पा कराएं।

बग्गा ने कसा आप पर तंज
तेजिंदर सिंह बग्गा ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस पोस्टर के साथ अपना एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि हमारे सीएम अरविंद केजरीवाल बहुत अच्छे आदमी हैं, उन्होंने दिल्ली की तिहाड़ जेल के अंदर मसाज सेंटर खोल दिया है, हमने यह पोस्टर तिहाड़ जेल के बाहर लगाया है ताकि आम आदमी भी फ्री मसाज ले सके।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In नोएडा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

PM मोदी का बड़ा बयान, कहा- ‘मैं किसी को डराने या चकमा देने के लिए फैसले नहीं लेता, मैं देश के पूरे विकास के लिए फैसले लेता हूं’

इंडियन इकोनॉमी पर बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘जहां तक 2047 विजन …