ठग सुकेश चंद्रशेखर का फिर सनसनीखेज खुलासा, कहा- ‘CM केजरीवाल ने की फोन पर बात, लिए थे 50 करोड़ रुपए’

महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक और लेटरबम फोड़ा है जिसमें कई बड़े खुलासे किए हैं। सुकेश चंद्रशेखर ने इस लेटर में देश की राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर 50 करोड़ रुपए लेने का आरोप लगाया है।

सुकेश ने फोड़ा एक और लेटरबम
महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक और लेटरबम फोड़ दिया है, इस बार उसके निशाने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हैं। सुकेश चंद्रशेखर ने अपने इस लेटर में कई बड़े खुलासे किए हैं, उसने सीएम केजरीवाल पर 50 करोड़ रुपए लेने का आरोप लगाया है तथा राज्यसभा की सीट ऑफर करने का भी दावा किया है। सुकेश ने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि केजरीवाल ने ट्वीट करके मुझे महाठग बोला तो मैं बताता हूं कि अगर आपके हिसाब से मैं महाठग हूं तो आपने मुझसे 50 करोड़ रुपए क्यों लिए और मुझे राज्यसभा की सीट क्यों ऑफर की, तो क्या ये आपको महाठग नहीं बनाता। सुकेश ने लेटर में लिखा कि सीएम केजरीवाल ने उससे 30 और लोगों को लाने के लिए 500 करोड़ रुपए जुटाने के लिए कहा था, जिससे आम आदमी पार्टी कर्नाटक और तमिलनाडु में खुद को मजबूत कर सके। सुकेश ने लेटर में लिखा है कि आपने सत्येंद्र जैन के साथ मिलकर मेरी डिनर पार्टी क्यों अटेंड की और वहीं पर आपके निर्देश पर 50 करोड़ की डील हुई और मैंने असोला के एक फार्महाउस पर सत्येंद्र जैन और कैलाश गहलोत को दिए।

सुकेश ने जैन पर भी लगाए थे गंभीर आरोप
सुकेश ने इससे पहले आप नेता और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन पर गंभीर आरोप लगाए थे और उसने कहा था कि उसने सत्येंद्र जैन को ‘प्रोटेक्शन मनी’ के तौर पर 10 करोड़ रुपए दिए थे। सुकेश ने दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना को चिट्ठी में कहा था कि वह सत्येंद्र जैन को 2015 से जानता है। इसके बाद अब सुकेश ने एक बार फिर आप के मुखिया केजरीवाल पर ही आरोप लगा दिए हैं, जिससे आप की मुसीबतें और बढ़ गई हैं।

भाजपा महाठग का इस्तेमाल रही है- सौरभ
इस मामले के सामने आने के बाद सौरभ भारद्वाज ने कहा कि भाजपा गुजरात और दिल्ली निगम चुनावों को लेकर जिस तरह घबराई हुई है उनकी छटपटाहट इस तरह से नजर आ रही है कि भाजपा के बड़े नेताओं को सुकेश जैसे महाठग का इस्तेमाल करना पड़ रहा है, सुकेश चंद्रशेखर अब स्टार कैम्पेनर हो गए हैं, सुकेश ने जो ठग किया है वो सबके सामने है, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के नाम पर भी ठगी कर चुके हैं।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In नोएडा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

PM मोदी का बड़ा बयान, कहा- ‘मैं किसी को डराने या चकमा देने के लिए फैसले नहीं लेता, मैं देश के पूरे विकास के लिए फैसले लेता हूं’

इंडियन इकोनॉमी पर बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘जहां तक 2047 विजन …