अमिताभ बच्चन दूसरी बार हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन दूसरी बार हुए कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए यह जानकारी दी कि उन्हें एक बार फिर कोरोना हो गया है।

अमिताभ बच्चन को दूसरी बार हुआ कोरोना
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने 23 अगस्त 2022 के रात को ट्वीट कर यह जानकारी दी कि एक बार फिर वह कोविड-19 के शिकार हो गए हैं। इसके साथ अभिनेता अमिताभ बच्चन ने उन सभी लोगों को अपना कोरोना टेस्ट करवाने को कहा है जो उनके करीब आए थे। अमिताभ बच्चन को दूसरी बार कोरोना हुआ है। अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति शो के नए सीजन की वजह से करोड़ों लोगों का दिल जीत रहे हैं।

अमिताभ बच्चन को 2020 में भी हुआ था कोरोना
अमिताभ बच्चन ने अपने टि्वटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा ‘मैं हाल ही में कोविड-19 पॉजिटिव हुआ हूं…जो भी लोग मेरे आस-पास और मेरे करीब आए थे कृपया अपना जांच कराएं।’ इससे पहले जुलाई 2020 में अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव हुए थे, उस समय उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। 2020 में अमिताभ बच्चन के साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन को भी कोरोना‌ हो गया था, उस वक्त अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन अस्पताल में भर्ती थे, वहीं ऐश्वर्या और आराध्य होम आइसोलेशन में थे।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In मनोरंजन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

PM मोदी बिहार से लोकसभा चुनाव अभियान का आगाज करेंगे, पश्चिम चंपारण के बेतिया में 13 जनवरी को पहली रैली करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2024 लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत बिहार से कर सकते हैं। न्यूज ए…