नोएडा के स्पेक्ट्रम मेट्रो में सबसे बड़े पारिवारिक मनोरंजन केंद्र का अनावरण

नोएडा के सेक्टर 75 में स्थित स्पेक्ट्रम मेट्रो ने नोएडा के सबसे विशाल पारिवारिक मनोरंजन केंद्र की शुरुआत की है, जो 71000 वर्ग फुट के प्रभावशाली क्षेत्र को कवर करता है। इसकी शुरुआत होने से स्पेक्ट्रम मेट्रो को पारिवारिक मनोरंजन और अलग-अलग गतिविधियों के केंद्र के रूप में स्थापित किया है। सुविधा की बात करें तो यहां मनोरंजन पार्क, फिटनेस और खेल के अनुभवों के साथ-साथ फैमिली एंटरटेनमेंट सेंटर और शारीरिक गतिविधियों के लिए बेहतरीन माहौल है। स्पेक्ट्रम मेट्रो जन्मदिन पार्टियों, स्कूल की सैर और कॉर्पोरेट समारोहों जैसे विविध कार्यक्रमों के लिए एक आदर्श स्थान बनाता है। यह इनडोर खेल और पारिवारिक मनोरंजन पार्क फर्श और दीवारों पर 100 से अधिक इंटरकनेक्टेड ट्रैम्पोलिन का नेटवर्क समेटे हुए है। उत्साही लोग अपने मन की इच्छानुसार उछल-कूद कर सकते हैं और रोमांचक ट्रैम्पोलिन गेम्स में शामिल हो सकते हैं, जिनमें डॉजबॉल, बास्केटबॉल हुप्स, वॉल क्लाइम्बिंग, बीम बोतल, रस्सी सीढ़ी, निंजा सर्किट, टॉप वॉलीबॉल, टाइट रोप वॉकिंग, जिम्नास्टिक लेन और वॉल वॉक ऑन परफॉर्मेंस ट्रैम्पोलिन शामिल हैं। पार्क का मुख्य आकर्षण इसका विशाल फोम पिट है, जो आगंतुकों को इसकी गद्दीदार गहराई में कूदने और डूबने के रोमांच का अनुभव करने के लिए आमंत्रित करता है।

हम फैमिली एंटरटेनमेंट सेंटर पेश करते हुए रोमांचित है- अजेंद्र सिंह
इसके लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए स्पेक्ट्रम मेट्रो के वाइस प्रेसिडेंट (सेल्स एंड मार्केटिंग) अजेंद्र सिंह ने कहा, “हम फैमिली एंटरटेनमेंट सेंटर पेश करते हुए रोमांचित हैं। अपने विशाल स्थान और विविध ट्रैम्पोलिन-आधारित आकर्षणों के साथ यह उत्साह, फिटनेस का एक अनूठा मिश्रण का वादा करता है और सभी उम्र के लोगों के लिए मनोरंजन प्रदान करता है। स्पेक्ट्रम मेट्रो हमेशा अद्वितीय अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है और फैमिली एंटरटेनमेंट सेंटर हमारे आगंतुकों के लिए अभिनव और रोमांचक विकल्प प्रदान करने के हमारे समर्पण में एक और वृद्धि है।”

स्काई जम्पर ट्रैम्पोलिन पार्क एक पारिवारिक मनोरंजन केंद्र
स्पेक्ट्रम मेट्रो का स्काई जम्पर ट्रैम्पोलिन पार्क एक पारिवारिक मनोरंजन केंद्र है क्योंकि यह कई गतिविधियों और क्षेत्रों से सुसज्जित है जो आगंतुकों के लिए एक समग्र अनुभव प्रदान करता है। इन स्थानों में निवेश करना फायदेमंद हो सकता है क्योंकि वे नोएडा सेक्टर 50 मेट्रो स्टेशन के ठीक सामने स्पेक्ट्रम मेट्रो के रणनीतिक स्थान के कारण निवेश पर अद्वितीय रिटर्न प्रदान करते हैं। राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र से इसकी कनेक्टिविटी और यात्रियों के लिए दृश्यता भी बड़े पैमाने पर पर्यटकों को आकर्षित करती है, जिससे आगंतुकों का लेनदेन बढ़ जाता है। स्काई जम्पर एक प्री-लीज़्ड पारिवारिक मनोरंजन परियोजना है जो अपने निवेशकों को सुनिश्चित रिटर्न का वादा करती है।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In नोएडा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

PM मोदी बिहार से लोकसभा चुनाव अभियान का आगाज करेंगे, पश्चिम चंपारण के बेतिया में 13 जनवरी को पहली रैली करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2024 लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत बिहार से कर सकते हैं। न्यूज ए…