सीआरसी ग्रुप ने ‘स्पिरिट ऑफ नोएडा’ अभियान के तहत शिक्षकों को सम्मानित किया

शिक्षकों का समाज निर्माण में विशेष योगदान है। सीआरसी ग्रुप ने इस अमूल्य योगदान की प्रशंसा की। एनसीआर की अग्रणी रियल एस्टेट डेवलपर्स सीआरसी ग्रुप ने ‘स्पिरिट ऑफ नोएडा’ अभियान के तहत नोएडा के शिक्षकों को सम्मानित किया। समारोह की शाम प्रेरणा, प्रशंसा और सहयोग से भरी रही। शिक्षक, विद्यार्थी, अभिभावक और समुदाय ने एक साथ जश्न मनाया। शिक्षकों के सम्मान में मौजूद अतिथियों ने अपने-अपने विचार रखे।

फ्लैगशिप एक्सपीरियंस सेंटर में भव्य समारोह का आयोजन
नोएडा सेक्टर-140 ए स्थित फ्लैगशिप एक्सपीरियंस सेंटर में शिक्षकों के सम्मान के लिए भव्य समारोह का आयोजन किया गया। साईकृपा, एपनेलॉग, पहचान-द स्ट्रीट स्कूल, अंडर द ट्री, सेतु फाउंडेशन, अस्तित्व, पार्कशाला और साधना फाउंडेशन सहित आसपास के प्रसिद्ध गैर सरकारी संगठनों ने कार्यक्रम में उत्साह के साथ हिस्सा लिया। ये एनजीओ आर्थिक रूप से कमजोर और दिव्यांग बच्चों के लिए मुफ्त शिक्षा, शिक्षा, पोषण और कौशल वृद्धि, लड़कियों के लिए शिक्षा प्रदान करने तथा महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए समर्पित हैं। ये संगठन असहाय बच्चों व व्यक्तियों का जीवन बदलने के लिए कार्य करते हैं।

शिक्षक किसी भी समाज की आधारशिला होते हैं- सलिल कुमार
सीआरसी ग्रुप के निदेशक सलिल कुमार ने बताया कि शिक्षक किसी भी समाज की आधारशिला होते हैं और उनका प्रभाव कक्षा से कहीं आगे तक फैलता है। शिक्षक से सीख लेकर बच्चे भविष्य बनाते हैं। सीआरसी ग्रुप नोएडा में शिक्षा और उत्कृष्टता की संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है। इन असाधारण शिक्षकों का जश्न मनाकर अधिक व्यक्तियों को एक महान पेशे के रूप में शिक्षण को अपनाने और उनके उत्कृष्ट कार्य को जारी रखने के लिए प्रेरित करते हैं। ‘एक्सट्राऑर्डिनरी टीचर्स ऑफ नोएडा’ में उन शिक्षकों को सम्मानित किया गया, जिन्होंने अपने विद्यार्थियों और समुदाय पर स्थायी प्रभाव डालने के लिए हर संभव प्रयास किया है।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In नोएडा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हेमंत सोरेन ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, तीसरी बार बने झारखंड के मुख्यमंत्री

झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने एक बार फिर आज गुरुवार को (4 जुलाई…