नोएडा के GIP मॉल में हादसा, वाटर पार्क में दोस्तों के साथ नहाने आया युवक की अचानक हुई मौत

नोएडा। दिल्ली के चार लड़कों का एक ग्रुप नोएडा सेक्टर-18 के जीआईपी मॉल के एंटरटेनमेंट सिटी वाटर पार्क पहुंचे थे। वाटर पार्क में स्लाइडिंग के दौरान उन लड़कों में से एक की अचानक तबीयत बिगड़ गई और उसे सांस लेने में तकलीफ होने लगी। आनन-फानन में लड़के को एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। फिर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
क्या है पूरी घटना?
दिल्ली के आदर्श नगर निवासी धनंजय महेश्वरी (25) अपने दोस्तों अंशुल गुप्ता, राघव गुप्ता, सागर गुप्ता और पीयूष लांबा के साथ रविवार दोपहर जीआईपी स्थित वाटर पार्क में आए थे। दोपहर करीब 12:30 बजे वाटर पार्क में पहुंचने के बाद धनंजय व उसके साथी कॉस्टयूम और लाकर लेने के बाद सीधे स्लाइडिंग पर पहुंचे थे। स्लाइडिंग के बाद एक-एक करके सभी लोग नीचे आए, तभी धनंजय को सांस लेने में परेशानी होने लगी। इसके बाद एंटरटेनमेंट सिटी के प्रबंधन की तरफ से एंबुलेंस में धनंजय महेश्वरी को लेकर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि धनंजय को अचानक सांस में दिक्कत होने लगी और वह जमीन पर बैठ गया तभी आसपास अफरा तफरी मच गई। इस हादसे के बाद नोएडा पुलिस की सूचना पर मृतक के परिजन अस्पताल पहुंचे और परिजनों ने बताया कि धनंजय के पैर और कमर पर चोट के निशान थे। इस मामले में एसीपी प्रवीण कुमार सिंह का कहना है कि पुलिस सभी पहलुओं पर मामले की जांच कर रही है और इस मामले में अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है। परिजनों की तरफ से अगर कोई शिकायत मिलती है तो इस मामले में अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।
मामले को लेकर एडीसीपी का बयान
नोएडा के एडीसीपी ने बताया कि आदर्श नगर दिल्ली का रहने वाला धनंजय महेश्वरी नाम का युवक अपने चार दोस्तों के साथ जीआईपी मॉल के वाटर पार्क पहुंचे थे। इसी क्रम में वे स्लाइडिंग करने पहुंचे और स्लाइडिंग के दौरान ही धनंजय को अचानक सांस लेने में तकलीफ होने लगी। आनन-फानन में उसे जीआईपी मॉल अथॉरिटी ने एंबुलेंस से कैलाश अस्पताल ले गया। जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। एडीसीपी ने आगे बताया कि पोस्टमार्टम के लिए शव को भेजा गया है। मौत की वजह अभी सामने नहीं आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Load More Related Articles
Load More By NewsRoomLive
Load More In देश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

अवैध कब्‍जा करना चाह रहा भूमाफिया, सर्वोत्‍तम ग्रुप ने लगाए गंभीर आरोप

नोएडा-ग्रेटर नोएडाः- तहसील दादरी के चमराबली रामगढ़ गांव में अंसल टाउनशिप के मेगा पोलिस प्र…