नोएडा के स्पेक्ट्रम मेट्रो मॉल में 8 फेमस ब्रांडों को मिली एंट्री

नोएडा। नोएडा स्थित सबसे बड़े कॉमर्शियल कॉम्पलेक्स स्पेक्ट्रम मेट्रो ने अपने मॉल में आठ और ब्रांडों को शामिल करने की घोषणा की है, जिससे क्षेत्र के प्रमुख खरीदारी और लाइफस्टाइल डेस्टिनेशन के रूप में इसकी स्थिति और मजबूत हो गई है। जिन नए ब्रांडों को शामिल किया गया है उनमें ब्रिल-ड्राई फ्रूट्स, मल्होत्रा ज्वैलर्स, कैरेटलेन, श्री (एथनिक वियर्स), रोसिया (डर्मा क्लिनिक एंड हेल्थ सेंटर), नीनो, कासा डेकोर और माता मल (कश्मीरी व्यंजन) शामिल हैं।
इस बारे में स्पेक्ट्रम मेट्रो के वाइस प्रेसिडेंट (सेल्स और मार्केटिंग) अजेंद्र सिंह ने कहा, “हम स्पेक्ट्रम मेट्रो को एक अनूठे रिटेल और लाइफस्टाइल डेस्टिनेशन के रूप में पेश करते हुए रोमांचित हैं। हमें अपने स्ट्रैटजिक लोकेशन, बेहतरीन कनेक्टिविटी और ब्रांडों की प्रभावशाली लाइन-अप के साथ हमारा लक्ष्य अपने समझदार ग्राहकों को एक वाइब्रेंट और सुविधाजनक खरीदारी अनुभव प्रदान करना है। इसके विशाल क्षेत्र ने स्पेक्ट्रम मेट्रो को देश के अग्रणी ब्रांडों के लिए एक पसंदीदा डेस्टेनेशन के रूप में उभरने के लिए प्रेरित किया है।

स्पेक्ट्रम मेट्रो के ब्रांडों की मौजूदा श्रृंखला में रिलायंस, मैक्स, स्पार, डचमैन पोर्ट, मिया, ब्लूस्टोन, लवी, तनीरा, लुक्स सैलून, गैमे, बास्किन रॉबिंस और कई अन्य ब्रांड शामिल हैं, जो यहां आने वाले आगंतुकों के लिए एक विविध और आकर्षक खरीदारी अनुभव सुनिश्चित करते हैं। रणनीतिक रूप से सेंट्रल नोएडा के केंद्र में स्थित स्पेक्ट्रम मेट्रो मॉल मेट्रो नेटवर्क की ब्लू और एक्वा लाइनों के बिल्कुल निकट है। साथ ही यहां से नोएडा एक्सप्रेसवे तक भी आसान पहुंच है। स्पेक्ट्रम मेट्रो नोएडा, ग्रेटर नोएडा और दिल्ली के लिए उत्कृष्ट कनेक्टिविटी प्रदान करती है। यह परियोजना 15 एकड़ में फैली हुई है और इसमें चारों तरफ खुली हाई स्ट्रीट डिजाइन है, जिसकी खूबसूरती देखते बनती है।

Load More Related Articles
Load More By NewsRoomLive
Load More In नोएडा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

स्पेक्ट्रम मेट्रो मॉल में सूफी गायक ने म्यूजिकल नाइट में बांधा समां, जमकर झूमे दर्शक

नोएडा। क्रिसमस और नए साल का जश्न मनाने के लिए नोएडा के सेक्टर 75 स्थित स्पेक्ट्रम मेट्रो म…