PMO का बड़ा अफसर बताने वाला ठग J&K से गिरफ्तार, Z+ सिक्योरिटी के साथ बुलेटप्रूफ गाड़ी पर चलता था, कई बैठकें भी कीं

जम्मू-कश्मीर में पुलिस ने ऐसे ठग को गिरफ्तार किया है, जो खुद को पीएमओ का बड़ा अफसर बताता था। गुजरात के रहने वाले इस शख्स का नाम किरण भाई पटेल है। वह खुद को पीएमओ का एडिशनल डायरेक्टर बताता था। इतना ही नहीं ठग ने जेड प्लस सिक्योरिटी, बुलेटप्रूफ एसयूवी की सुविधाएं भी ले रखी थीं, वह हमेशा फाइव स्टार होटल में रुकता था। शक होने पर पुलिस ने जांच की तो वह फर्जी अफसर निकला, उसे 10 दिन पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन इसे सीक्रेट रखा गया। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने गुरुवार यानि 16 मार्च को गिरफ्तारी का खुलासा किया।

सभी सरकारी सुविधाओं का फायदा उठाया
ठग किरण भाई पटेल ने ट्विटर बायो में लिखा है कि उसने पीएचडी की हुई है। हालांकि, पुलिस उसकी डिग्री को लेकर भी जांच कर रही है। किरण पटेल ने जम्मू-कश्मीर की पहली यात्रा फरवरी 2023 में की थी, इस दौरान उसने सभी सरकारी सुविधाओं का फायदा उठाया। ठग ने अपने ट्विटर हैंडल में जम्मू-कश्मीर दौरे के कई वीडियो पोस्ट किए हैं, उसके साथ सीआरपीएफ के जवान भी नजर आ रहे हैं।

खुफिया एजेंसी के अलर्ट के बाद अरेस्ट हुआ
किरण पटेल ने गुजरात से अधिक पर्यटकों को लाने के तरीकों को लेकर अधिकारियों के साथ बैठकें भी की थीं, दूधपथरी को टूरिज्म स्पॉट बनाने के बारे में भी उसने चर्चा की। सूत्रों के मुताबिक, ठग के बारे में जम्मू-कश्मीर पुलिस को खूफिया एजेंसी ने अलर्ट किया था, इसी के बाद ही उस पर कड़ी नजर रखी गई, जैसे ही वह दोबारा जम्मू-कश्मीर दौरे पर गया तो उसे अरेस्ट कर लिया गया। किरण भाई पटेल पर आईपीसी की धारा 419, 420, 467, 468, 471 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In देश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

PM मोदी बिहार से लोकसभा चुनाव अभियान का आगाज करेंगे, पश्चिम चंपारण के बेतिया में 13 जनवरी को पहली रैली करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2024 लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत बिहार से कर सकते हैं। न्यूज ए…