BJP द्वारा LJP को ‘वोटकटवा पार्टी’ कहने से चिराग निराश, कहा- मैं PM मोदी का अंधसमर्थक

बिहार विधानसभा चुनाव, 2020 के सरगर्मी के बीच बिहार में एनडीए से बाहर होकर चुनाव लड़ रही लोक जनशक्ति पार्टी यानि एलजेपी को लेकर भाजपा नेता लगातार बयानबाजी कर रहे हैं। इस बीच भाजपा द्वारा एलजेपी को बिहार के चुनावों में वोटकटवा पार्टी कहने से एलजेपी सुप्रीमो चिराग पासवान निराश हैं।

मैं पीएम मोदी का अंधसमर्थक हूं- चिराग
भाजपा द्वारा एलजेपी को बिहार चुनाव में ‘वोटकटवा पार्टी’ कहने के मुद्दे पर एलजेपी सुप्रीमो चिराग पासवान का दर्द सामने आया है। चिराग पासवान ने कहा है कि भाजपा नेताओं की ओर से इस तरह की भाषा का इस्तेमाल किए जाने से वो दुखी हैं। चिराग ने कहा कि भाजपा के वोटकटवा कहने से मैं निराश हूं, क्योंकि भाजपा के नेता वोटकटवा जैसी भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं, मुझे पता है कि भाजपा नेताओं पर दबाव है, मैं उनकी समस्या को समझ सकता हूं, वे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दबाव में हैं। चिराग ने कहा कि निश्चित रूप से हम बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी के बयान से खुश नहीं हैं, लेकिन मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अंधसमर्थक हूं।

भाजपा-एलजेपी गठबंधन की सरकार बनेगी- चिराग
चिराग ने कहा कि मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैं पीएम नरेंद्र मोदी का अंधसमर्थक हूं और मैं उन्हें अपने नेता के रूप में सम्मान देता हूं, हम अपने घोषणापत्र, अभियान सामग्री में पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर का इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं। इसके साथ ही चिराग ने कहा कि 10 नवंबर को सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा, जब बिहार में भाजपा-एलजेपी गठबंधन के तहत वास्तविक डबल इंजन की सरकार बनेगी, मुझे पता है कि सीएम नीतीश कुमार अपनी बिहार रैली के दौरान पीएम मोदी को मेरे खिलाफ बोलने के लिए मजबूर करेंगे।

कोई प्रभाव नहीं डाल पाएगी एलजेपी- जावड़ेकर
ध्यान रहे कि केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बयान जारी करते हुए कहा कि एलजेपी बिहार के चुनाव में कोई प्रभाव नहीं डाल पाएगी, एलजेपी बिहार के चुनावों में सिर्फ एक वोटकटवा पार्टी बनकर रह जाएगी। प्रकाश जावड़ेकर ने स्पष्ट किया है कि बिहार में केवल चार पार्टियां भाजपा, जदयू, हम और वीआईपी ही साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In देश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Corona के एक और खतरनाक C.1.2 वेरिएंट की दस्तक, Vaccine को भी दे सकता है चकमा

दुनिया के तमाम देश अभी भी कोरोना से जूझ रहे हैं, वहीं भारत में तीसरी लहर की आशंका भी जताई …