Meghalaya: भाजपा उपाध्यक्ष बेर्नार्ड एन मारक के कथित वेश्यालय पर छापा, 73 गिरफ्तार

मेघालय में मेघालय पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। मेघालय पुलिस ने मेघालय के भारतीय जनता पार्टी के उपाध्यक्ष के कथित वेश्यालय पर छापेमारी की है, जिसमें 73 लोगों को गिरफ्तार किया है। यह वेश्यालय तुरा में चलाया जा रहा था।

वेश्यालय से 73 लोगों को किया गया गिरफ्तार
मेघालय में भारतीय जनता पार्टी के उपाध्यक्ष बेर्नार्ड एन मारक के कथित वेश्यालय पर पुलिस ने छापेमारी की है। इस छापेमारी में पुलिस ने 6 नाबालिक बच्चों को बचाया है, इसके साथ ही 73 लोगों को गिरफ्तार किया है। छापेमारी के दौरान पुलिस को मौके पर 400 शराब की बोतल मिली है जबकि 500 से अधिक कंडोम बरामद किया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह वेश्यालय तुरा में चलाया जा रहा था। पश्चिम गारो हिल्स के जिले के पुलिस अधीक्षक विवेकानंद सिंह ने बताया कि हमे खूफिया जानकारी मिली थी, जिसके बाद हमने यह छापेमारी की थी।

वेश्यालय बर्नार्ड एन मारक चला रहे थे- पुलिस
विवेकानंद सिंह ने बताया कि हमने मौके से 6 बच्चों को बचाया है, जिसमे 4 लड़के और 2 लड़कियां हैं, ये लोग रिंपू बागान के गंदे कमरे में पाए गए, यह वेश्यालय बर्नार्ड एन मारक और उनके साथी मिलकर चला रहे थे, सभी बच्चों को सुरक्षित अभिरक्षा भेज दिया गया है, साथ ही आवश्यक कार्रवाई के लिए बाल संरक्षण अधिकारी को इन बच्चों को सौंप दिया गया है। विवेकानंद सिंह ने बताया कि जिन 73 लोगों को गिरफ्तार किया गया है वह गलत गतिविधियों में लिप्त थे, जिस फॉर्महाउस में यह वेश्यालय चल रहा था वहां 36 छोटे-छोटे कमरे हैं। उन्होंने कहा कि यहां एक लड़की का यौन उत्पीड़न किया गया था, हमे इस बाबत फरवरी 2022 में जानकारी मिली थी, जिसको लेकर हमने केस दर्ज किया था।

मारक ने सीएम संगमा पर साधा निशाना
वहीं इस छापेमारी को लेकर भाजपा उपाध्यक्ष बेर्नार्ड एन मारक ने मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड के संगमा पर हमला करते हुए वेश्यालय चलाने के आरोपों से इनकार किया है और कहा कि मुख्यमंत्री हताश हैं और वह तुरा सीट से हार रहे हैं, यही वजह है कि उन्होंने मेरी छवि को खराब करने के लिए यह कदम उठाया है, उन्होंने बदले की राजनीति के तहत यह कार्रवाई की है। हालांकि पुलिस ने अभी बेर्नार्ड एन मारक को गिरफ्तार नहीं किया है।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In देश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

PM मोदी का बड़ा बयान, कहा- ‘मैं किसी को डराने या चकमा देने के लिए फैसले नहीं लेता, मैं देश के पूरे विकास के लिए फैसले लेता हूं’

इंडियन इकोनॉमी पर बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘जहां तक 2047 विजन …