PM मोदी ने कर्नाटक के वोटरों से कहा- ‘आपके सपने मेरे सपने, मिलकर करेंगे पूरा’, आधी रात को ट्वीट किया वीडियो

कर्नाटक में सोमवार यानी 8 मई की शाम 5 बजे चुनाव प्रचार थम गया था। कर्नाटक में बुधवार यानि 10 मई को विधानसभा चुनाव 2023 के लिए मतदान होना है। प्रचार थमने के बाद भी बीती रात 12 बजकर 21 मिनट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक के लोगों के लिए एक वीडियो संदेश जारी किया। प्रधानमंत्री मोदी का ये वीडियो भाजपा के ट्विटर हैंडल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो में प्रधानमंत्री मोदी इशारों में भाजपा को वोट देने की अपील कर रहे हैं। 8 मिनट 25 सेकेंड के इस वीडियो में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा है कर्नाटक को वन ट्रिलियन इकॉनमी बनाने के लिए डबल इंजन की सरकार की जरुरत है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ‘आपके सपने मेरे सपने, मिलकर पूरा करेंगे’। प्रधानमंत्री मोदी ने जोर देकर ये भी कहा कि भाजपा की सरकार पूरी ईमानदारी से काम करेगी।

भारत को विकसित देश बनाएंगे- मोदी
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कर्नाटक के लोगों का बेहद प्यार मिला है, कर्नाटक में भाजपा की सरकार बनना तय है, भारतवासियों ने भारत को विकसित देश बनाने का संकल्प लिया है, कर्नाटक विकसित भारत के संकल्प को नेतृत्व देने की उर्जा से भरा हुआ है, अभी भारत दुनिया की पांचवी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है, अब हमारा संकल्प देश को टॉप तीन अर्थव्यवस्था में शामिल करना है, ये तभी हो पाएगा जब कर्नाटक की इकोनॉमी तेजी से आगे बढ़ेगी।

इंडियन इकोनॉमी में कर्नाटक की अहम भूमिका- मोदी
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि अभी कर्नाटक की जनता ने डबल इंजन की सरकार के तीन साल के कार्यकाल का कामकाज देखा है, भाजपा सरकार की डिसाइसिव, फोकस और फ्यूचरिस्टिक नीतियां कर्नाटक की अर्थव्यवस्था के विस्तार में अहम भूमिका निभा रही है, कोरोना जैसी महामारी के बाद भी कर्नाटक में भाजपा सरकार के कार्यकाल के दौरान सालाना 90 हजार करोड़ रुपये का विदेशी निवेश और एफडी आई, वहीं पिछली सरकार के समय यही आंकड़ा सालाना सिर्फ 30 हजार करोड़ रुपये के आसपास था।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In देश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

PM मोदी बिहार से लोकसभा चुनाव अभियान का आगाज करेंगे, पश्चिम चंपारण के बेतिया में 13 जनवरी को पहली रैली करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2024 लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत बिहार से कर सकते हैं। न्यूज ए…