कोरोना की चपेट में आए राहुल गांधी, PM मोदी ने की जल्द ठीक होने की कमाना

वैश्विक महामारी कोरोना ने देशभर में हरकंप मचा रखा है। इस बीच बड़ी खबर है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। राहुल गांधी के कोरोना संक्रमित होने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की है।

राहुल गांधी हुए कोरोना पॉजिटिव
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज 20 अप्रैल को ट्विट करके खुद जानकारी दी है कि वे कोरोना संक्रमित हो गए हैं। राहुल गांधी ने ट्विट करके कहा है कि ‘हल्के लक्षण दिखने के बाद मैंने कोरोना जांच करवाई और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।’ इसके साथ ही राहुल गांधी ने पिछले दिनों उनके कॉन्टैक्ट में आने वाले लोगों से कहा है कि वो सुरक्षित रहें और सभी सुरक्षा से संबंधित नियमों का पालन करें। जानकारी के मुताबिक, राहुल गांधी ने नई दिल्ली स्थित अपने 12 तुगलक लेन निवास में खुद को आइसोलेट कर लिया है।

मोदी ने की राहुल के स्वस्थ होने की कामना
राहुल गांधी के कोरोना संक्रमित होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विट करके राहुल गांधी के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा है कि ‘मैं लोकसभा सांसद राहुल गांधी जी के अच्छे स्वास्थ्य और शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्विट करके कहा है कि ‘मुझे राहुल गांधी जी की सेहत को लेकर चिंता है, मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

बघेल-चिदंबरम ने राहुल के स्वस्थ होने की कामना
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राहुल गांधी के ट्विट को रिट्विट करते हुए कहा है कि ‘हम सब आपके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं राहुल जी, इस संकट के समय में देश को आपके मार्गदर्शन की आवश्यकता है, आप जल्द स्वस्थ होकर वापस लौटें, देश अपने जननेता का इंतजार कर रहा है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने कहा कि ‘राहुल गांधी के कोरोना से संक्रमित होने के बारे में पता चला, बहुत चिंतित हूं, मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।’ भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्विट करके है कि ‘कामना करता हूं कि राहुल गांधी जी कोविड से शीघ्र और पूरी तरह स्वस्थ हों।’

मनमोहन सिंह भी हैं कोरोना से संक्रमित
इससे पहले पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद 19 अप्रैल को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराए गए थे, जहां उनकी हालत स्थिर है, मनमोहन सिंह कोरोना वैक्सीन के दोनों डोज ले चुके हैं। हाल के दिनों में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा, रणदीप सिंह सुरजेवाला, भूपेंद्र सिंह हुड्डा और दिग्विजय सिंह भी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In देश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

PM मोदी बिहार से लोकसभा चुनाव अभियान का आगाज करेंगे, पश्चिम चंपारण के बेतिया में 13 जनवरी को पहली रैली करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2024 लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत बिहार से कर सकते हैं। न्यूज ए…