दिल्ली पुलिस के अब तक 210 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव, 103 पूरी तरह स्वस्थ व एक की मौत !

वैश्विक महामारी कोविड-19 की रोकथाम के लिए केंद्र सरकार द्वारा 25 मार्च से 31 मई तक 68 दिनों के लिए लागू देशव्यापी लॉकडाउन जारी है, फिर भी कोरोना का कहर देश में दिन पर दिन लगातार बढ़ता ही जा रहा है, इस बीच सबसे हैरान करने वाली खबर है कि कोरोना योद्धा के तौर आगे बढ़कर काम करने वाले दिल्ली पुलिस के अब तक 210 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं।

दिल्ली पुलिस के अब तक 210 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव हो चुके

वैश्विक महामारी कोविड-19 की रोकथाम के लिए केंद्र सरकार द्वारा 25 मार्च से 31 मई तक 68 दिनों के लिए लागू देशव्यापी लॉकडाउन जारी है, फिर भी कोरोना का कहर देश में दिन पर दिन लगातार बढ़ता ही जा रहा है, इस बीच सबसे हैरान करने वाली खबर है कि कोरोना योद्धा के तौर आगे बढ़कर काम करने वाले दिल्ली पुलिस के अब तक 210 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। ध्यान रहे कि पूरे लॉकडाउन में दिल्ली पुलिस का एक मानवीय चेहरा भी सामने आया है, लेकिन कोरोना की इस लड़ाई में 210 पुलिसकर्मियों के कोरोना पॉजिटिव हो जाने के बाद दिल्ली पुलिस भी मुश्किल में आ गई है।

ज्यादातर फील्ड में रहने वाले पुलिसकर्मी कोरोना से संक्रमित हुए

दिल्ली पुलिस के लिए अच्छी खबर यह है 210 कोरोना पॉजिटिव पुलिसकर्मियों में 103 पुलिसकर्मी कोरोना से पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं, जबकि 106 पुलिसकर्मियों का इलाज चल रहा है तथा 1 पुलिसकर्मी की मौत हुई है। दिल्ली के भरत नगर थाने में तैनात दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल अमित राणा की कोरोना से मौत हो गई थी। दिल्ली पुलिस के ज्यादातर पुलिसकर्मी फील्ड में रहने से कोरोना से संक्रमित हुए हैं।

दिल्ली पुलिस में कोरोना की शुरुआत चांदनी महल थाने से हुई थी

दिल्ली पुलिस के पुलिसकर्मियों में कोरोना पॉजिटिव की शुरुआत दिल्ली के चांदनी महल थाने से हुई थी, जब इस थाने के 9 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव हुए थे। ध्यान रहे कि चांदनी महल थाने के इलाके में निजामुद्दीन स्थित तबलीगी जमात के मरकज से निकाले गए जमातियों को रखा गया था, जिसकी वजह से चांदनी महल थाने के 9 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव हुए थे। मरकज मामले की जांच कर रही क्राइम ब्रांच की टीम के भी पुलिसकर्मी कोरोना की चपेट में आए, इसके अलावा शाहदरा जिले के एडिश्नल डीसीपी रोहित राजबीर तथा उनका स्टाफ भी कोरोना पॉजिटिव निकला था।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In देश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

PM मोदी बिहार से लोकसभा चुनाव अभियान का आगाज करेंगे, पश्चिम चंपारण के बेतिया में 13 जनवरी को पहली रैली करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2024 लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत बिहार से कर सकते हैं। न्यूज ए…