सुप्रीम कोर्ट से सुशांत के फैन्स को बड़ा झटका, सुशांत के पिता ने कैविएट दायर की

सुप्रीम कोर्ट ने दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में सीबीआई की जांच की मांग वाली जनहित याचिका पर सुनवाई करने से इनकार कर दिया है।

सुप्रीम कोर्ट ने दिया सुशांत के फैन्स को बड़ा झटका

सुप्रीम कोर्ट ने दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में सीबीआई यानि केंद्रीय जांच ब्यूरो की जांच की मांग वाली जनहित याचिका पर सुनवाई करने से इनकार कर दिया है। अदालत ने इस याचिका को खारिज करते हुए कहा कि पुलिस को इस मामले की जांच करने दीजिए, वहीं सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने सुप्रीम कोर्ट में कैविएट दायर की है।

मुंबई पुलिस को अपनी जांच करने दीजिए- सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश जस्टिस एस ए बोबडे, जस्टिस ए एस बोपन्ना और जस्टिस वी रामासुब्रमणियन की बेंच ने कहा कि मुंबई पुलिस को अपनी जांच करने दीजिए और अगर आपके पास कुछ है तो इसके लिए बंबई हाई कोर्ट में याचिका दायर की जा सकती है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की सीबीआई से जांच के लिए ये याचिका दायर करने वाली अल्का प्रिया के वकील से सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि अगर आपके पास कुछ ठोस दिखाने के लिए है, तो आप बंबई हाई कोर्ट जाएं।

सुशांत के पिता ने सुप्रीम कोर्ट में कैविएट दायर की

वहीं, सुशांत के परिवार ने सुप्रीम कोर्ट में कैविएट दाखिल की है, ताकि रिया चक्रवर्ती की तरफ से केस मुंबई ट्रांसफर किए जाने को लेकर दाखिल की गई अर्जी पर उनका पक्ष भी सुना जा सके। दूसरी तरफ, मुंबई पहुंची पटना पुलिस ने सुशांत की बहन मीतू सिंह और उनके दोस्त महेश कृष्णा शेट्टी का बयान दर्ज किया। सुशांत की बहन ने बताया कि रिया ने सुशांत को पूरी तरह अपने वश में रखा हुआ था, रिया उसे भूत-प्रेत की कहानियां सुनाती थी, ताकि वह घर खाली कर दे और उसने ऐसा ही किया। गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके मुंबई स्‍थ‍ित फ्लैट के बेडरूम में मिला था, इस मामले की जांच अब मुंबई पुलिस के साथ ही पटना पुलिस की टीम भी कर रही है। 

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In देश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

PM मोदी बिहार से लोकसभा चुनाव अभियान का आगाज करेंगे, पश्चिम चंपारण के बेतिया में 13 जनवरी को पहली रैली करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2024 लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत बिहार से कर सकते हैं। न्यूज ए…