यूपी के CM योगी आदित्यनाथ को मिली जान से मारने की धमकी, उनकी तस्वीर पर लगाया क्रॉस का निशान

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेटर के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई। यह लेटर लखनऊ के एक व्यक्ति को भेजा गया। लखनऊ के आलमबाग थाने में इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई है।

लेटर द्वारा CM योगी को मिली जान से मारने की धमकी
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई है। उन्हें लेटर के जरिए जान से मारने की धमकी दी, सीएम योगी की तस्वीर पर क्रॉस का निशान लगाया है। लखनऊ के एक शख्स को यह लेटर भेजा गया। सीएम योगी आदित्यनाथ और जनहित याचिका कार्यकर्ता देवेंद्र तिवारी को मिले जान से मारने की धमकी के पत्र पर आलमबाग थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है।

CM योगी व देवेंद्र तिवारी को बम से उड़ा देंगे- अजमल
मोहम्मद अजमल नाम के व्यक्ति ने यह लेटर भेजा और लिखा कि अगला नंबर इन दोनों का है। मोहम्मद अजमल ने लेटर में अपना पता देवबंद बरेली बताया है, उसने देवेंद्र तिवारी को कहा कि अगर पीआईएल दाखिल करना बंद नहीं किया तो ना सिर्फ देवेंद्र तिवारी बल्कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ा देंगे। लगता है कि इस व्यक्ति ने सीएम योगी की पूरी रेकी की हो।

CM योगी की फोटो पर क्रॉस लगाकर भेजा गया
मोहम्मद अजमल ने पत्र में लिखा कि मुख्यमंत्री योगी के साथ काफी सुरक्षा रहती है, इसलिए हम उनको अभी तक बम से नहीं उड़ा पाए, अन्यथा अभी तक उड़ा दिया होता। इस लेटर में 4 तस्वीरें हैं जिसमें 2 की हत्या हो चुकी है, बाकी 2 में देवेंद्र तिवारी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हैं, उनकी तस्वीर पर क्रॉस लगाकर भेजा गया है। दरअसल, साफ तौर पर कहा गया कि अगर गायों से जुड़ी हुई पीआईएल दाखिल करना बंद नहीं किया तो हम तुम दोनों को बम से उड़ा देंगे, इससे पहले भी सीएम योगी को व्हाट्सअप पर धमकी दी गई थी।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In देश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

PM मोदी का बड़ा बयान, कहा- ‘मैं किसी को डराने या चकमा देने के लिए फैसले नहीं लेता, मैं देश के पूरे विकास के लिए फैसले लेता हूं’

इंडियन इकोनॉमी पर बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘जहां तक 2047 विजन …