होटलों में अनैतिक कार्य रोकने के लिए नोएडा पुलिस और OYO की संयुक्त मुहिम

नोएडा। गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने OYO (ओयो) के साथ होटलों में अनैतिक कार्यों को रोकने के लिए एक संयुक्त मुहिम शुरू की है। इस मुहिम के अंतर्गत OYO की सहमति के बगैर OYO ब्रांड नेम का गैर कानूनी रूप से प्रयोग करने वाले होटलों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
अपने मेहमानों के लिए सुरक्षित प्रवास सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध OYO ने जागरूकता बढ़ाने, स्टेकहोल्डर्स को शिक्षित करने और नोएडा के होटलों में अनैतिक गतिविधियों के खिलाफ लड़ाई में सहयोगात्मक दृष्टिकोण को बढ़ावा देने के लिए पुलिस के साथ साझेदारी में एक सेमिनार का आयोजन किया। सेमिनार में शहर के शीर्ष पुलिस अधिकारियों सहित 50 से अधिक OYO होटल संचालकों ने भाग लिया। यह पहल नोएडा में अपने साझेदार होटलों में किसी भी प्रकार की अनैतिक गतिविधि के खिलाफ OYO की जीरो टॉलरेंस नीति को दोहराती है।
नोएडा के डिप्टी पुलिस कमिश्नर हरीश चंदर ने मुख्य अतिथि के रूप में सेमिनार को संबोधित किया। उन्होंने अनैतिक कार्यों के अलग-अलग रूप और समाज पर पड़ने वाले प्रभावों के प्रति होटल ऑपरेटरों को सचेत किया। उन्होंने ये भी बताया कि होटल ऑपरेटर किसी भी प्रकार की संदिग्ध गतिविधि को कैसे पहचाने और पुलिस को सूचित करें। उन्होंने ये भी आश्वासन दिया कि पुलिस इस मुहिम में OYO के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने और नोएडा को सभी के लिए एक सुरक्षित शहर बनाने के लिए तैयार है। सेमिनार में बोलते हुए डिप्टी पुलिस कमिश्नर हरीश चंदर ने कहा, ‘OYO ने तकनीक के जरिये होटलों मालिकों को उनका कारोबार बढ़ाने में मदद की है। OYO उन सभी छात्रों के लिए भी एक अच्छा प्लेटफॉर्म है जो दूसरे शहरों में परीक्षा देने के लिए जाते हैं, लेकिन कई ऐसे होटल भी हैं जो OYO ब्रांड का इस्तेमाल गैर कानूनी ढंग से कर रहे हैं। हम OYO को यह आश्वासन देते हैं कि ऐसी होटलों के खिलाफ एक विशेष अभियान चलाकर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
रजनीश वर्मा, एसिस्टेंट पुलिस कमिश्नर, गौतमबुद्ध नगर ने कहा, ‘नोएडा में अनैतिक कार्यों को रोकने के लिए हॉस्पिटैलिटी इंडस्ट्री की भूमिका महत्वपूर्ण है। होटलों में काम करने वालों को किसी भी संदिग्ध व्यक्ति के बारे में पुलिस को सूचित करना चाहिए। OYO ने इस दिशा में जो पहल की है वह प्रशंसनीय है और यह हमारे द्वारा जारी प्रयासों को भी मजबूती देगी।

OYO के चीफ मर्चेंट ऑफिसर अनुज तेजपाल ने बताया, इस सेमिनार के माध्यम से हम होटलों में अनैतिक कार्यों के विरूद्ध एक अभियान की शुरुआत कर रहे हैं। होटल इंडस्ट्री और पुलिस के साथ हम एक मजबूत और जागरूक समाज बनाएंगे जो नोए़डा में आने वाले मेहमानों को सुरक्षा का एहसास कराएगा।

Load More Related Articles
Load More By NewsRoomLive
Load More In नोएडा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

पेसिफिक क्विज चैंपियनशिप सीजन-2 का किया आयोजन

दिल्ली। द्वारका सेक्टर-21 स्थित पेसिफिक डी21 मॉल ने पेसिफिक क्विज चैंपियनशिप सीजन-2 की मेज…