दिल्ली में पत्रकारों के लिए राहत भरी खबर, 529 में 526 पत्रकार कोरोना निगेटिव

वैश्विक महामारी कोविड-19 की रोकथाम के लिए 25 मार्च से 3 मई तक 40 दिनों के लिए लागू देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान दिल्ली में अपने कामों में लगे मीडिया कर्मियों के लिए बड़ी राहत की खबर आई है। दिल्ली में 529 मीडिया कर्मियों के कोरोना के नमूनों की जांच की गई थी, उसमें केवल 3 तीन मीडिया कर्मियों में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

दिल्ली में तीन मीडियाकर्मी कोरोना पॉजिटिव

वैश्विक महामारी कोविड-19 की रोकथाम के लिए 25 मार्च से 3 मई तक 40 दिनों के लिए लागू देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान दिल्ली में अपने कामों में लगे मीडिया कर्मियों के लिए बड़ी राहत की खबर आई है। दिल्ली में 529 मीडिया कर्मियों के कोरोना के नमूनों की जांच की गई थी, उसमें केवल 3 मीडिया कर्मियों में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जबकि 526 मीडिया कर्मियों के कोरोना रिपोर्ट सब निगेटिव आए हैं।

केजरीवाल ने मीडिया कर्मियों के जल्द सेहतमंद होने की कामना की

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोरोना संक्रमित पाए गए मीडिया कर्मियों के जल्द सेहतमंद होने की कामना करते हुए ट्विट किया है कि यह साझा करते हुए खुशी हो रही है कि 529 मीडिया कर्मियों में केवल 3 मीडियाकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, आपको मेरी शुभकामनाएं, आपका काम बहुत अहम है, खासकर कोरोना महामारी के दौरान, जो कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, मैं उनके जल्द स्वस्थ्य होने की प्रार्थना करता हूं।

मुंबई में 53 पत्रकारों में पाया गया था कोरोना पॉजिटिव

ध्यान रहे कि पिछले हफ्ते दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोरोना माहामारी के दौरान दिल्ली में काम करने वाले मीडिया कर्मियों की कोरोना जांच के लिए एक सेंटर स्थापित किया था, जिस सेंटर पर 529 मीडिया कर्मियों की कोरोना जांच हुई थी। इससे पहले मुंबई में 53 मीडिया कर्मियों को कोरोना ने अपने चपेट में ले लिया था।

दिल्ली में कोरोना मरीजों की संख्या 3439 पहुंची

दिल्ली में आज 125 कोरोना पॉजिटिव केस बढ़े हैं, अब दिल्ली में कुल 3439 कोरोना पॉजिटिव केस हो गए हैं, कोरोना बीमारी से ठीक होने वालों की संख्या यहां 1092 हो गई है, जबकि इससे मरने वालों की संख्या 56 हो चुकी है। दिल्ली के सभी 11 जिले कोरोना हॉटस्पॉट इलाके घोषित किए जा चुके हैं। दिल्ली में अब तक 100 कोरोना हॉटस्पॉट इलाके घोषित हो चुके हैं।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In नोएडा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

PM मोदी का बड़ा बयान, कहा- ‘मैं किसी को डराने या चकमा देने के लिए फैसले नहीं लेता, मैं देश के पूरे विकास के लिए फैसले लेता हूं’

इंडियन इकोनॉमी पर बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘जहां तक 2047 विजन …