श्वेता तिवारी की बेटी ने बताया लॉक डाउन में वर्कआउट का तरीका, वीडियो वायरल

वैश्विक महामारी कोविड-19 संकट के कारण देशव्यापी लॉक डाउन के दौरान हमेशा चर्चाओं में रहने वाली टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी का सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। पलक के इस वीडियो को अब तक कई लाख लोग देश चुके हैं।

पलक तिवारी का वीडियो वायरल

वैश्विक महामारी कोविड-19 संकट के कारण देशव्यापी लॉक डाउन के दौरान हमेशा चर्चाओं में रहने वाली टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी का सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पलक तिवारी ने 25 मार्च से 14 अप्रैल तक 21 दिनों के लॉक डाउन के दौरान वर्कआउट करने का बहुत आसान तरीका बताती हुई नजर आ रही हैं। पलक के इस वीडियो को अब तक कई लाख लोग देश चुके हैं, इस वीडियो को लोग शेयर कर रहे हैं तथा लोग काफी मनोरंजन कर रहे हैं।

वीडियो को श्वेता ने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया

पलक तिवारी के इस वीडियो को श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है, वीडियो में पलक तिवारी अपने छोटे भाई को उठाकर वर्कआउट करती हुई दिख रही हैं। इस वीडियो में पलक तिवारी कह रही हैं कि अगर आप अपने घर में हैं, तो आपके बाइसेप्स कम हो रहे हैं, तो आप इन्हें घर में बैठे-बैठे बढ़ा सकते हैं। इस वीडियो में पलक तिवारी अपने छोटे भाई को हाथ में उठाकर फिर बाइसेप्स की एक्सरसाइज करती हुई नजर आ रही हैं।

काफी पसंद किया जा रहा है यह वीडियो

इस वीडियो में पलक तिवारी एक्सरसाइज करना भी सिखाती हैं, वीडियो के अंत में पलक तिवारी अपने छोटे भाई पूछती हैं, तुम्हें कैसा लगा, तो पलक का छोटा भाई बोलता है, उन्हें अच्छा लगा। पलक तिवारी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है, इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए श्वेता तिवारी ने कैप्शन भी काफी मजेदार लिखा है… मैं रोज अपनी अपर बॉडी का ध्यान कुछ ऐसे ही रखती हूं। गौरतलब है कि अब तक भारत में कोरोना वायरस पॉजिटिव केसों की कुल संख्या करीब 5900 को पार कर चुकी है, जबकि कोरोना महामारी से मरने वालों की संख्या 180 हो चुकी है।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In मनोरंजन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

PM मोदी बिहार से लोकसभा चुनाव अभियान का आगाज करेंगे, पश्चिम चंपारण के बेतिया में 13 जनवरी को पहली रैली करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2024 लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत बिहार से कर सकते हैं। न्यूज ए…