आदित्य ठाकरे का बड़ा दावा, कहा- जिन्होंने हमें छोड़ा वो गद्दार, 2 महीने में गिर जाएगी शिंदे सरकार

शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के नेता व महाराष्ट्र सरकार के पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे ने एक बड़ा दावा किया है। आदित्य ठाकरे ने कहा है कि महाराष्ट्र की एकनाथ शिंदे सरकार दो महीने में गिर जाएगी।

2 महीने में गिरेगी शिंदे सरकार- आदित्य
शिवसेना के नेता आदित्य ठाकरे ने एक बड़ा दावा किया है। आदित्य ठाकरे ने कहा कि जिन्होंने हमें छोड़ा वो गद्दार हैं। आदित्य ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार अगले 2 महीने में गिर जाएगी, महाराष्ट्र में बदलाव होने जा रहा है। उन्होंने कहा कि किसी समय ‘धरती पुत्र’ के तौर पर अपनी आक्रामक राजनीति के लिए जानी जाने वाली उनकी पार्टी में ‘बड़ा बदलाव’ आया है। आदित्य ठाकरे ने अपने पिता उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाले धड़े द्वारा आयोजित रोजगार मेले में कहा कि ‘धरती पुत्रों के अधिकारों के लिए आंदोलन करने वाली शिवसेना में बड़ा बदलाव आया है, अब हम धरती पुत्रों, खासकर युवाओं की समस्याओं के समाधान के लिए रोजगार मेले आयोजित करते हैं।’

शिवसेना के साथ जुड़ रहे हैं युवा- आदित्य
आदित्य ठाकरे ने कहा कि एक नयी एवं मजबूत शिवसेना का निर्माण हो रहा है, क्योंकि युवा इसके साथ जुड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली बालासाहेबांची शिवसेना की गठबंधन सरकार ने महाराष्ट्र के लिए कुछ नहीं किया और इसने केवल लोगों को बांटने का काम किया है। आदित्य ठाकरे ने दावा किया कि ‘गद्दारों की सरकार’ आगामी 2 महीने में गिर जाएगी, ‘जिन्होंने हमें छोड़ा, वे गद्दार हैं और जो हमारे साथ बने रहे, वे असली शिव सैनिक हैं।’

शिंदे सरकार में एक भी महिला नहीं- आदित्य
आदित्य ठाकरे ने कहा कि राज्य से बाहर जा रहे उद्योगों और बढ़ती बेरोजगारी पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय सरकार राजनीतिक हिसाब चुकता करने में लगी है। उन्होंने कहा कि विधानमंडल के 2 सत्रों के बाद भी शिंदे मंत्रिमंडल में एक भी महिला को शामिल नहीं किया गया है।

जून 2022 में गिरी थी ठाकरे सरकार
ध्यान रहे कि एकनाथ शिंदे की बगावत के कारण जून 2022 में उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महा विकास आघाड़ी सरकार गिर गई थी, इसके बाद एकनाथ शिंदे ने भाजपा के साथ गठबंधन करके सरकार का गठन किया था।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In देश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हेमंत सोरेन ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, तीसरी बार बने झारखंड के मुख्यमंत्री

झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने एक बार फिर आज गुरुवार को (4 जुलाई…