अमित शाह का अरविंद केजरीवाल पर कटाक्ष, कहा- ‘सपने बेचने वाले गुजरात में नहीं जीतेंगे’

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग सपने बेचते हैं, वे गुजरात में कभी नहीं जीतेंगे। दरअसल गुजरात में इसा साल दिसंबर में विधानसभा चुनाव होने हैं।

शाह ने साधा केजरीवाल पर निशाना
आम आदमी पार्टी लगातार गुजरात में अपनी पकड़ को मजबूत बनाने की कोशिश में जुटी हुई है, इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल बार-बार गुजरात दौरे पर जा रहे हैं। गुजरात में लगातार अरविंद केजरीवाल की ओर से मुफ्त बिजली और स्वास्थ्य सुविधाओं का ऐलान किया जा रहा है। इन सबके बीच केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए साफ तौर पर कहा कि जो लोग सपने बेचते हैं, वे गुजरात में कभी नहीं जीत सकते। उन्होंने कहा कि गुजरात के लोग इंसान को पहचानते हैं।

BJP दो-तिहाई बहुमत से जीतेगी- शाह
दरअसल, आज अमित शाह गांधीनगर पहुंचे थे, जहां उन्होंने भूपेंद्र पटेल के मुख्यमंत्री पद पर एक वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया। अमित शाह ने इस अवसर पर भूपेंद्र पटेल के नेतृत्व की सराहना की सराहना भी की। अमित शाह ने दावा किया कि उनकी पार्टी भाजपा एक बार फिर से दो-तिहाई बहुमत के साथ गुजरात में एक बार फिर सरकार बनाएगी। ध्यान रहे कि गुजरात में इस साल विधानसभा के चुनाव प्रस्तावित हैं।

लोग भाजपा के साथ हैं- शाह
अमित शाह ने कहा कि सपने बेचने वालों को गुजरात में कभी चुनावी सफलता नहीं मिलेगी, मैं गुजरात के लोगों को जानता हूं, सपने बेचने वालों को गुजरात में कभी सफलता नहीं मिल सकती, क्योंकि जनता उन्हीं का समर्थन करती है, जो काम करने में विश्वास रखते हैं, इसलिए लोग भाजपा के साथ हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा शानदार जीत हासिल करेगी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेतृत्व में भाजपा आगामी चुनावों में एक बार फिर दो-तिहाई बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In देश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

PM मोदी का बड़ा बयान, कहा- ‘मैं किसी को डराने या चकमा देने के लिए फैसले नहीं लेता, मैं देश के पूरे विकास के लिए फैसले लेता हूं’

इंडियन इकोनॉमी पर बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘जहां तक 2047 विजन …