सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में नया मोड़, गर्लफ्रेंड पर FIR

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है। सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

सुशांत के पिता ने रिया के खिलाफ पटना में कराई एफआईआर दर्ज

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है। सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज कराई है। सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया पर सुशांत को प्यार में फंसाकर उसके पैसे निकालने का आरोप लगाया है, साथ ही उन्‍होंने रिया पर अपने बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने तथा परिवार को दूर करने का आरोप लगाया है। ध्यान रहे की सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में मुंबई पुलिस ने भी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर चुकी है।

रिया के खिलाफ धारा 280, 306, 341, 342, 406 तथा 420  के तहत मामला दर्ज

सुशांत के पिता केके सिंह ने 26 जुलाई को पटना के राजीव नगर थाने में रिया के खिलाफ आईपीसी की धारा 280, 306, 341, 342, 406 तथा 420  के तहत मामला दर्ज कराया है। केके सिंह ने कहा है कि सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया गया, उन्हें प्रताड़ित किया गया, उनके साथ फ्रॉड किया गया। केके सिंह ने अपने आवेदन में लिखा कि उन्‍हें मुंबई पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं है, चूंकि वह अकेले हैं, इसलिए पटना पुलिस से इस मामले में जांच करने की मांग कर रहे हैं।

पटना पुलिस की टीम इस मामले की छानबीन करने के लिए मुंबई पहुंची

सुशांत के पिता केके सिंह के द्वारा रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के बाद 27 जुलाई को पटना पुलिस के 2 इंस्पेक्टर तथा 2 सबइंस्पेक्टर की एक टीम इस मामले की छानबीन करने के लिए मुंबई पहुंच गई, यह टीम मुंबई पुलिस के साथ मिलकर उनसे केस डायरी के अलावा दूसरे जरूरी कागजात हासिल करेगी। पटना के सीनियर एसपी उपेंद्र शर्मा ने इस खबर को कन्‍फर्म किया, उपेंद्र शर्मा के आदेश पर राजीव नगर के थाना प्रभारी को इस केस का आईओ बनाया गया है।

डिप्रेशन की बात से सुशांत के पिता नाखुश

ध्यान रहे कि सुशांत के पिता सुशांत की आत्महत्या को लेकर जो डिप्रेशन की बात चल रही है, उससे नाखुश है, उनका कहना है कि उन लोगों को सुशांत के डिप्रेशन की जानकारी ही नहीं थी। फिलहाल मुंबई पुलिस इस ऐंगल से भी इन्वेस्टिगेशन कर रही है कि सुशांत को किस तरह कई फिल्‍मों से अलग कर दिया गया और उन्‍हें फिल्‍म इंडस्‍ट्री के बड़े नामों द्वारा बायकॉट किया गया। गौरतलब है कि मुंबई पुलिस अब तक सुशांत सिंह राजपूत के मामले में रिया चक्रवर्ती, संजना सांघी, मुकेश छाबड़ा, आदित्‍य चोपड़ा, कास्‍टिंग डायरेक्‍टर शानू शर्मा, संजय लीला भंसाली, शेखर कपूर, महेश भट्ट, रूमी जाफरी जैसे बड़े नामी लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In देश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

PM मोदी बिहार से लोकसभा चुनाव अभियान का आगाज करेंगे, पश्चिम चंपारण के बेतिया में 13 जनवरी को पहली रैली करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2024 लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत बिहार से कर सकते हैं। न्यूज ए…