25 सितंबर तक बुक करें फ्री में एअर टिकट, Air Asia दे रही है देश-दुनिया घूमने का मौका

किफायती एयरलाइन कंपनी एयर एशिया (Air Asia) ऑफर के तहत यात्रियों को फ्री में केवल घरेलू डेस्टिनेशन ही नहीं, बल्कि इंटरनेशनल रूट पर यात्रा का मौका भी दे रही है। इस ऑफर का लाभ कंपनी की वेबसाइट या फिर सुपर ऐप के जरिए उठाया जा सकता है।

50 लाख एयर टिकट मुफ्त
अगर आप हवाई सफर का मजा लेना चाहते हैं और पैसों की तंगी के चलते ऐसा नहीं कर पा रहे हैं, तो फिर ये आपके लिए है। दरअसल, एयरलाइन कंपनी एयर एशिया आपको फ्री में हवाई यात्रा (Free Air Travel) करने का मौका दे रही है। अपनी शानदार वापसी का जश्न मनाते हुए कंपनी ने ऐसा ऑफर निकाला है, जिसे सुनकर आप खुश हो जाएंगे। कंपनी लिमिटेड पीरियड के लिए 50 लाख एयर टिकट मुफ्त बांट रही है।

19 सितंबर से शुरू हुआ है ऑफर
किफायती हवाई यात्रा के लिए एविएशन इंडस्ट्री (Aviation Industry) में आगे रहने वाली एयर एशिया के इस ऑफर का फायदा कोई भी उठा सकता है। कंपनी ने फ्री में टिकट बांटने की जानकारी अपनी वेबसाइट और ट्विटर हैंडल पर साझा की है। कंपनी की ओर से किए गए ट्वीट में बताया गया है कि ये सेल सोमवार 19 सितंबर 2022 से शुरू हो चुका है और यह सीमित समय के लिए है।

देश ही नहीं विदेश भी फ्री में घूमें
लंबे समय तक कोरोना महामारी का प्रकोप झेलने के बाद अब एविएशन सेक्टर ने रफ्तार पकड़ ली है और ज्यादातर एयरलाइंस कारोबार के अपने प्री-कोविड स्तर पर पहुंच गई हैं। इसके चलते एयर एशिया भी अपनी जोरदार वापसी का जश्न लोगों को फ्री में हवाई यात्रा का मौका देकर मना रही है। सबसे खास बात यह है कि एयर एशिया की 50 लाख फ्री सीटें सिर्फ डॉमेस्टिक ही नहीं, बल्कि इंटरनेशनल डेस्टिनेशन के लिए भी हैं यानि फ्री में देश-विदेश घूमने का मौका।

एयरलाइन ने Tweet कर दी जानकारी
एयर एशिया के ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट और वेबसाइट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक, ये ऑफर ज्यादातर एशियाई देशों के लिए है और इसके लिए कुछ शर्तें भी निर्धारित की गई हैं। कंपनी फ्री हवाई यात्रा का यह मौका 25 सितंबर 2022 तक दे रही है। इस ऑफर के तहत यात्री को 1 जनवरी 2023 और 28 अक्टूबर 2023 के बीच यात्रा करनी होगी। इस ऑफर के तहत यात्रा करने वाले यात्री कई लोकप्रिय अंतरराष्ट्रीय डेस्टिनेशन में Langkawi, Penang, Johor Bahru, Krabi, Phu Quoc और Singapore शामिल हैं।

वेबसाइट और ऐप से कराएं सीट बुक
एयरलाइन कंपनी की फ्री टिकट सेल (Air Asia Free Ticket) के तहत अपनी सीट वेबसाइट या एयर एशिया सुपर ऐप (Air Asia Super App) दोनों के जरिए बुक करा सकते हैं। एयर एशिया की वेबसाइट या फिर ऐप पर ऑफर की पूरी जानकारी और प्रोसेस ‘फ्लाइट्स’ आइकन पर क्लिक करके जान सकते हैं और देश-दुनिया का फ्री सफर कर सकते हैं। इस बीच एयरलाइन कंपनी नए ज्यादा वैल्यू वाले और पसंदीदा रोमांचक डेस्टिनेशन के लिए भी फ्लाइट शुरू करने की तैयारी में हैं।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In मीडिया समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

PM मोदी का बड़ा बयान, कहा- ‘मैं किसी को डराने या चकमा देने के लिए फैसले नहीं लेता, मैं देश के पूरे विकास के लिए फैसले लेता हूं’

इंडियन इकोनॉमी पर बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘जहां तक 2047 विजन …