एनडीएमसी बिल्डिंग से कूदकर महिला ने की सुसाइड, जांच में जुटी दिल्ली पुलिस

दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित नई दिल्ली नगर पालिका परिषद यानि एनडीएमसी बिल्डिंग की 11वीं मंजिल की खिड़की से नीचे कूदकर एक महिला ने आज खुदकुशी कर ली। मृतका महिला का नाम कृष्णा है। कृष्णा एनडीएमसी में मास्टर रोल पर बेलदार थी।

11वीं मंजिल से कूदकर महिला ने की खुदकुशी

दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित नई दिल्ली नगर पालिका परिषद यानि एनडीएमसी बिल्डिंग की 11वीं मंजिल की खिड़की से नीचे कूदकर एक महिला ने आज खुदकुशी कर ली। मृतका महिला का नाम कृष्णा है। कृष्णा एनडीएमसी में मास्टर रोल पर बेलदार थी, उसके पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए राम मनोहर लोहिया अस्पताल में रखा गया है। कनॉट प्लेस थाना पुलिस इस मामले की की जांच में जुट गई है।

महिला की पहचान कृष्णा के रूप में हुई

डीसीपी नई दिल्ली जिला ईश सिंघल के मुताबिक, कनॉट प्लेस थाना पुलिस को आज यानि 26 अगस्त को सुबह 10.40 बजे पीसीआर कॉल मिली कि एनडीएमसी बिल्डिंग की 11वीं मंजिल से कूदकर एक महिला गिर गई। मौके पर पहुंचने पर पुलिस को पता चला कि घायल महिला को पहले ही एनडीएमसी के कर्मचारियों ने उपचार के लिए आरएमएल अस्पताल में भर्ती करा दिया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया, उसकी पहचान 36 वर्षीय कृष्णा के रूप में हुई। कृष्णा अपने पति राहुल उर्फ इरशाद के साथ जनता कॉलोनी, वेलकम में रहती थी और मास्टर रोल में बेलदार थी।

कृष्णा आज सुबह 9.45 बजे कार्यालय आई थी

कृष्णा एनडीएमसी बिल्डिंग में 11वीं मंजिल पर वह आर्किटेक्ट के कार्यालय से जुड़ी हुई थी, वह आज सुबह 9.45 बजे वह कार्यालय आई थी। काउंटर से चाबी प्राप्त कर दरवाजा खोलने के बाद वह अपने कमरे नंबर 1104 में आ गई, टेबल पर साइड में अपना बैग रखकर उन्होंने अपनी सैंडल निकाल दी और खिड़की से नीचे कूद गई। अत्यधिक ऊंचाई से जमीन पर गिरने पर महिला का सिर फट गया तथा वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

परिजन ने बताया, कृष्णा को मानसिक बीमारी थी

गंभीर रूप से घायल महिला को एनडीएमसी के कर्मचारियों ने कार में डालकर आरएमएल अस्पताल में भर्ती करा दिया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस के मुताबिक, वर्ष 2000 में कृष्णा की शादी हुई थी, उन्हें एक बेटा व एक बेटी है। पुलिस को दिए बयान में परिजन ने बताया कि कृष्णा को मानसिक बीमारी थी, शाहदरा स्थित मानव व्यवहार एवं संबद्ध विज्ञान संस्थान में उनका इलाज चल रहा था, पुलिस इस तथ्य की जांच कर रही है। कृष्णा की खुदकुशी को लेकर पुलिस उनके एनडीएमसी के सहकर्मियों और घर वालों से भी पूछताछ कर रही है।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In नोएडा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

PM मोदी का बड़ा बयान, कहा- ‘मैं किसी को डराने या चकमा देने के लिए फैसले नहीं लेता, मैं देश के पूरे विकास के लिए फैसले लेता हूं’

इंडियन इकोनॉमी पर बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘जहां तक 2047 विजन …